पूनम पांडे ने बिगबॉस के लिए लगाया था पति पर आरोप
/

पूनम पांडे ने बिगबॉस के लिए लगाया था पति पर आरोप

पूनम पांडे एक्ट्रेस सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से चर्चा में यह हमेशा बनी रहती हैं. पूनम पांडे ने अचानक से ही सैम बांबे से शादी रचा कर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सार्वजनिक कर दी. इनकी शादी की तस्वीरें देखकर सभी चौक गए कुछ ही दिन बाद यह हनीमून के लिए निकली और यह अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करने जब हनीमून पर जा रही थी, तो पूनम पांडे बेहद खुश नजर आ रही थी. इंस्टाग्राम पर अपनी कई तस्वीरें वायरल की हैं.

जोड़े में जोड़े के साथ नज़र आयी

 

View this post on Instagram

 

Here’s looking forward to seven lifetimes with you.

A post shared by Poonam Pandey Bombay (@ipoonampandey) on Sep 10, 2020 at 7:33am PDT

अभी तो ठीक से हाथों की मेहँदी भी नहीं गयी

पूनम पांडे अपने पति सैम बांबे के साथ हाथों में चूड़ियां पहले और मांगों में सिंदूर भरे नजर आई पूनम पांडे अपनी शादी को लेकर बहुत ही खुश और एक्साइटिड थी,मानों सारी खुशियां मिल गई थी. पूनम पांडे को शादी करके लेकिन कहा जाता है मुसीबत जब आती है, तो अचानक से ही आती हैं.

पूनम पांडे के फैंस उस समय हैरान हो गए जब हनीमून में जाने के कुछ ही दिनों बाद उन्होंने पति सैम बांबे पर मारपीट उत्पीड़न अपने ऊपर हो रहे अत्याचार को लेकर गोवा के पुलिस से शिकायत की पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए बांबे को गिरफ्तार कर लिया. पूनम पांडे के पति सैम बांबे को फिलहाल अभी जमानत पर रिहाई मिल गई है.

किस वजह से किया एफ आई आर पूनम ने

पूनम पांडे ने अपने पति सैम बांबे पर शारीरिक उत्पीड़न धमकी देने और मारपीट का भी आरोप लगाया था, उन्होंने कुछ दिन पहले ही सैम बांबे से शादी की थी. शादी से पहले इन दोनों ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया और फिर शादी करी. पूनम पांडे ने गोवा की पुलिस को शाम मुंबई के लिए शिकायत दर्ज कराई जिसे गिरफ्तार कर लिया गया.

पूनम ने कहा शादी से पहले भी मेरे साथ कई बार मारपीट किए, लेकिन मैंने समझा कि शादी होने के बाद सब कुछ ठीक हो जाएगा. लेकिन मुझे क्या पता था कि मैं अपने सर पर मुसीबत ले रही हूं, एक बार तो उसने मुझे इतना पीटा जिसके कारण मुझे ब्रेन हेमरेज तक हो गया. मेरे चेहरे पर सूजन आ गई, मुझे लगा कि यह सुधर जाएगा मुझे हनीमून पर भी ऐसे ही टॉर्चर किया जिसके कारण मुझे मजबूरी में पुलिस को शिकायत पुलिस से शिकायत करनी पड़ी. अब वह एफ आई आर लेने की बात कर रहा है, मुझसे माफी भी मांग रहा है.

View this post on Instagram

 

A post shared by Sam Bombay (@sambombay) on Sep 26, 2020 at 8:47am PDT