बाहुबली प्रभास बनेंगे आदिपुरुष, पहला लुक और ट्रेलर आया सामने
/

‘बाहुबली’ प्रभास बनेंगे आदिपुरुष, पहला लुक और ट्रेलर आया सामने

सुपरस्टार प्रभास ने अपने नए प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट कर दी है। प्रभा, डायरेक्टर ओम राउत की अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष में काम करेंगे।

मुम्बई- सुपरस्टार प्रभास ने अपने नए प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट कर दी है। प्रभा, डायरेक्टर ओम राउत की अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष में काम करेंगे। बता दें कि ओम राउट ने अजय देवगन स्टारर सुपरहिट फिल्म तान्हा जी डायरेक्ट की थी। प्रभास ने आदिपुरुष का पोस्टर शेयर किया है। फिल्म ‘आदिपुरुष’ एक 3D एक्शन ड्रामा फिल्म हे। ‘आदिपुरुष’ को टी सीरिज के मालिक भूषण कुमार प्रोड्यूस करने जा रहे हैं। बता दें कि ये फिल्म 2022 में कई भाषाओं जैसे हिंदी, तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी।

प्रभास की नई फिल्म का ऐलान

आदिपुरुष मूवी का पोस्टर शेयर करते हुए प्रभास ने लिखा- बुराई के ऊपर अच्छाई को सेलिब्रेट करते हुए। इस फिल्म में प्रभास आदिपुरुष का रोल निभाएंगे। हालांकि प्रभास के लुक को लेकर कोई खुलासा अभी नहीं हुआ है। प्रभास की इस फिल्म की अनाउसमेंट मंगलवार सुबह 7 बजकर 11 मिनट पर हुई है। प्रभास ने बीती रात इंस्टा पर एक वीडियो शेयर कर अपने नए प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट को लेकर हिंट दिया था।

बीती रात रिलीज किया गया वीडियो

बता दें कि फिल्म की जानकारी मिलते ही इस प्रॉजेक्ट को लेकर फैन्स ने अटकलें लगानी शुरू कर दी थी। बीती शाम डायरेक्टर ओम राउत ने सोशल मीडिया पर प्रभास के साथ बातें करते हुए एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में ओम राउत कहते नजर आए- हाय प्रभास, क्या तुम कल सुबह की बड़ी घोषणा के लिए तैयार हो? और जवाब में प्रभास ने हां कहते हुए अपना पूरा उत्साह दिखाया। आखिरकार यह घोषणा आज सुबह-सुबह कर दी गई है।

साइंस-फिक्शन फिल्म में नजर आएंगे दीपिका के साथ

प्रभास बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ एक बहुभाषी साइंस-फिक्शन फिल्म में साथ नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन नाग अश्विन कर रहे हैं। संभावना जताई जा रही है कि यह फिल्म इस प्रोडक्शन हाउस में बनी रोमांचक फिल्मों में से एक होगी। फेमस प्रोड्यूसर सी अश्विनी दत्त द्वारा स्थापित वैजयंती मूवीज तेलुगु भाषी क्षेत्रों में एक फेमस नाम हैं।

हाल ही में दीपिका ने प्रभास के संग इस फिल्म को लेकर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था, इस पोस्ट के जरिए उन्होंने बताया था कि वह इस फिल्म का हिस्सा बन कर बहुत रोमांचित हैं। उन्होंने लिखा था, यह अविश्वसनीय यात्रा शुरु करने का अब और इंतजार नहीं होता।