प्रियंका चोपड़ा की जेठानी ने किए चौंकाने वाले खुलासे, जब हम भारत गये थे तो हुआ था ऐसा व्यवहार

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनास अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मना रहे हैं. प्रियंका और निक ने 1 और 2 दिसंबर 2018 को हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से शादी की थी. दोनों की शादी जोधपुर के उमैद भवन पैलेस में हुई प्रियंका और निक की शादी के कार्यक्रम 4 दिन तक चले थे. उमैद भवन पैलेस में हुई इस शादी में देश-विदेश से कई लोग शामिल हुए थे. मेहमानों के आने के लिए शादी में खासतौर पर हेलीपैड भी बनाया गया था. सं

गीत के कार्यक्रम आयोजित किए गए और सभी रीति रिवाज से शादी हुई. शादी में शामिल होने के लिए प्रियंका का पूरा ससुराल पक्ष भी मौजूद था. जब प्रियंका और निक की शादी हुई तो उनके जेठ की शादी नहीं हुई थी, लेकिन उनकी होने वाली जेठानी शादी में शामिल हुई थी. शादी के बाद से प्रियंका ज्यादातर अपनी ससुराल में ही रहती हैं.

प्रियंका चोपड़ा की जेठानी ने किए चौंकाने वाले खुलासे, जब हम भारत गये थे तो हुआ था ऐसा व्यवहार

 

प्रियंका की जेठानी ने बांधे प्रियंका की तारीफों के पुल

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी के बारे में बात करते हुए जेठानी सोफी ने एक इंटरव्यू में अपनी देवरानी की शादी और व्यवस्थाओं के साथ साथ वहां के सभी लोगों के व्यवहार के बारे में बात की है. इस इंटरव्यू में उन्होंने प्रियंका के खूब तारीफें भी की. हाल ही में एक इंटरव्यू में सोफी ने बताया,

” हम जब प्रियंका और निक की शादी के लिए भारत गए थे, तो हम सब के साथ बहुत ही शाही लोगों की तरह व्यवहार किया गया. प्रियंका को भारत में लोग बहुत मानते हैं और पूजा करते हैं. भारत में प्रियंका को लेकर एक अलग ही दीवानगी है”.

प्रियंका चोपड़ा की जेठानी ने किए चौंकाने वाले खुलासे, जब हम भारत गये थे तो हुआ था ऐसा व्यवहार

परिवार की भी की तारीफ

उन्होंने प्रियंका के बारे में बात करते हुए कहा कि, ” सबको पता है कि वह 20 साल से बॉलीवुड इंडस्ट्री में है. भारत में एक बहुत ही मशहूर हस्ती हैं प्रियंका! जब हम निक और प्रियंका की शादी के लिए गए थे, तो हमारे साथ शाही अंदाज में व्यवहार किया गया. वहां पर उनकी पूजा की जाती है”.

प्रियंका के साथ ही उनके परिवार के बारे में भी सोफी ने बातें की. जोनस फैमिली के बारे में बात करते हुए सोफी ने बताया कि, ”सभी लोग बहुत अच्छे हैं , ऐसा लगता है जैसे वह हमसे 10 मिनट की दूरी पर ही रहते हैं. भले ही केविन जोनास और डेनियल जोनास न्यू जर्सी में रहते हैं, किंतु हम लोगों से हमेशा मिलते रहते हैं. ऐसा लगता है कि हम सब एक बड़े परिवार की तरह हैं, क्योंकि घर के सभी लड़के अच्छे दोस्त की तरह व्यवहार करते हैं”.

प्रियंका चोपड़ा की जेठानी ने किए चौंकाने वाले खुलासे, जब हम भारत गये थे तो हुआ था ऐसा व्यवहार

उमैद भवन पैलेस जोधपुर में हुई थी प्रियंका की शादी

प्रियंका चोपड़ा की शादी के बारे में सभी को यही लग रहा था कि, प्रियंका या फिर अमेरिका या फिर यूरोप में शादी करेंगी, लेकिन जब वह निक के साथ जोधपुर उमैद भवन पहुंची तो सभी दंग रह गए. इस खूबसूरत कपल ने अपनी शादी को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. प्रियंका और निक की क्रिश्चियन वेडिंग में 18 फीट ऊंचा केक बनवाया गया था. जब लोगों के सामने के की फोटो आई तो सभी दंग रह गए. इतना ही नहीं निक जोनास ने मेहमानों की खातिरदारी के लिए कुवैत और दुबई से पर्सनल शेफ को भी बुलाया था. जिन्होंने यह केक बनाया. मेहमानों को खाना परोसने के लिए ताज होटल के 50 से ज्यादा शेफ आए थे.

प्रियंका चोपड़ा की जेठानी ने किए चौंकाने वाले खुलासे, जब हम भारत गये थे तो हुआ था ऐसा व्यवहार

प्रियंका को भा गया था उमैद भवन का राजसी स्वागत सत्कार

प्रियंका को पूरी दुनिया से एक टॉप टूरिस्ट प्लेसेस के ऑफर आए थे लेकिन प्रियंका चोपड़ा ने इन सभी को ठुकरा दिया और अपनी शादी के लिए उमैद भवन को चुना. प्रियंका साल 2013 को झारखंड के जाने-माने खनन व्यवसाई रमेश प्रसाद साव के बेटे रोहित और बनारस के बिजनेसमैन की बेटी गौरी की शादी में शामिल हुई थी, यह शादी जोधपुर के उमैद भवन में ही हुई थी. प्रियंका को उसी दौरान उमैद भवन की भव्यता राजसी स्वागत सत्कार बहुत भा गए.

प्रियंका ने होटल के प्रबंधन से उमैद भवन के बारे में पहले ही बात कर ली थी और तय कर लिया था कि, वह यहीं पर शादी करेंगी . उमैद भवन में शादी करने के लिए प्रियंका ने 4 दिन तक की बुकिंग के लिए पहले ही 3.3 करोड़ रुपए दे दिए थे. इसी आलीशान पैलेस में 5 साल बाद प्रियंका ने अपने शादी रचाई.

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...