जेल से निकलने के बाद राज कुंद्रा की पहली तस्वीर आई सामने, देख लगेगा Shock

नई दिल्ली: बिजनेसमैन और बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Kundra) के पति राज कुंद्रा की पोर्नोग्राफी केस में जमानत हो गई है. पूरे 62 दिन के बाद वो जेल से बाहर आ गए हैं. राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर पॉर्न फिल्में बनाने और उन्हें एक एप्लिकेशन के जरिए पब्लिश करने के गंभीर आरोप लगे थे. राज को 50 हजार रुपये के मुचलके के बाद जमानत मिली है. राज की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है. लोग राज की हालत देख हैरान रह गए हैं.

जेल से छूटने पर ऐसे दिखे राज कुंद्रा

राज कुंद्रा (Raj Kundra) तस्वीरों में काफी कमजोर लग रहे हैं. उनकी नजरें झुकी हुई हैं, वहीं उन्होंने ढ़ीले कपड़े पहने हैं. हाथ में प्लास्टिक बैग लिए वो मीडिया के बीच दिखाई दिए. माथे पर उन्होंने टीका भी लगाया था, जिसे देखकर यही लग रहा है कि वो जेल से निकलते ही सीधे भगवान के आशीर्वाद लिए. राज कुंद्रा की गाड़ी में बैठे हुए तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं. वो कुछ फोटो में बहुत हैरान-परेशान और माथा पकड़े नजर आ रही हैं. राज कुंद्रा का ऐसा हाल पहले कभी किसी ने नहीं देखा होगा.

राज कुंद्रा (Raj Kundra) की स्ट्रॉन्ट बिल्ट, बाइसेप्स और चेस्ट अब पहले जैसी नहीं दिख रही हैं. वो शारीरिक तौर पर काफी कमजेर दिख रहे हैं. मीडिया से बचते हुए वो अपने घर की ओर निकले. वहीं उन्होंने मीडिया के एक भी सवाल का कोई जवाब नहीं दिया. तस्वीरों में राज बहुत इमोशनल लग रहे हैं.

शिल्पा शेट्टी ने बखूबी संभाला परिवार

बता दें, राज कुंद्रा (Raj Kundra) को 19 जुलाई को पुलिस ने गिरफ्तार किया था जिसके बाद से वह लगातार कानूनी कार्रवाई का सामना कर रहे थे. राज कुंद्रा पर पॉर्न फिल्में बनाने और वेब एप्लीकेशन पर पब्लिश करने का आरोप लगा था. इस मामले में कई एक्ट्रेस ने भी राज पर आरोप लगाए थे, इनमें शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे का नाम शामिल था. इस मामले में शिल्पा (Shilpa Shetty) से भी पूछताछ की गई थी, जिसमें उन्होंने साफ कह दिया था कि उनका इस मामले से कोई लेना-देना नहीं था. यहां तक कि शिल्पा शेट्टी ने ये भी कह दिया कि उनको इस बारे में कोई जानकारी भी नहीं थी.

बात करें, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) की तो पति की गिरफ्तारी के बाद से ही शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) बहुत हिम्मत से पूरे परिवार को संभालती नजर आईं. शिल्पा ने हर तरह से परिवार को इस मुश्किल वक्त से उबारने का काम किया. उन्होंने अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स भी पूरे किए. वो लगातार सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहीं.