Ramanand Sagar

नई दिल्ली: भारत का पौरवाणिक धारावाहिक रामायण से घर-घर में मशहूर हुए रामानंद सागर (Ramanand Sagar) की परपोती साक्षी चोपड़ा (Sakshi Chopra) अक्सर अपने कपड़ो और बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। इन दिनों भी ऐसा ही कुछ हुआ जिसे लेकर वह एक बार फिर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। दरअसल साक्षी चोपड़ा अचानक कैमरे को देखते ही आउट ऑफ कंट्रोल हो गई और ऐसा कुछ कर बैठी जिसका वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है।

कैमरे के सामने आते ही रामानंद सागर की परपोती ने उतारे कपड़े

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि साक्षी (Sakshi Chopra) जैसे ही कैमरे के सामने आई तो वो अचानक अपने कपड़े ही उतारने लगी। उनका यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, जैसे ही साक्षी कैमरे के सामने आती हैं वैसे ही वो अपना कोट उतारने लगी उसमें बाद वह पोज देते हुए रेस्टोरेंट के अंदर चलीं गई।

Sakshi Chopra

रेड आउटफिट में नजर आई साक्षी

इस वीडियो में साक्षी रेड कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। उन्होंने लाल रंग का कोट और अंदर सेम कलर की बिकनी पहनी है और साथ ही ट्राउजर भी लाल रंग ही पहना हुआ है। साथ ही उन्होंने चश्मा भी लगाया हुआ है। वहीं साक्षी चोपड़ा (Sakshi Chopra) के इस बोल्ड अंदाज और बेबाकी को देखकर कर हर कोई हैरान है। बता दें कि साक्षी का यह वीडियो सिर्फ 8 सेकेंड का है और खबर लिखे जाने तक इसे 5 हजार 763 लोगों द्वारा देखा जा चुका है।

एक्ट्रेस से कम नही साक्षी की पॉपुलैरिटी

आपको बता दें कि साक्षी चोपड़ा (Sakshi Chopra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वह अपने फैंस के साथ ऐसी ही बोल्ड और हॉट तस्वीरें साझा करती रहती हैं। इसके पहले भी साक्षी की जालीदार ड्रेस पहने हुए तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई थी। जिसमें साक्षी ने जालीदार भूरे रंग की पैंट और क्रोशिया बिकिनी पहनी थी।

ये तस्वीरें भी काफी चर्चा में रही थी। आपको बता दें कि अपने बोल्ड अंदाज से सबको हैरान करने वाली रामानंद सागर (Ramanand Sagar) की परपोती मॉडल होने के साथ सिंगर और सॉन्ग राइटर भी हैं। अगर बात करें साक्षी की पॉपुलैरिटी की तो उनके 5 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स है।

Sakshi Chopra