‘अनफेयर एंड लवली’ में इलियाना संग रोमांस करेंगे रणदीप हुड्डा
/

‘अनफेयर एंड लवली’ में इलियाना संग रोमांस करते नजर आएंगे रणदीप हुड्डा…

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से हमेशा सुर्ख़ियों में रहते हैं. लेकिन रणदीप हुड्डा अपनी एक्टिंग की वजह से नहीं बल्कि अपनी अगली फिल्म की वजह से खबरों में हैं. जी हां, रणदीप पहली बार एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज़ के साथ अपनी टीम बनाने को तैयार हैं. रणदीप व इलियाना को सोनी पिक्चर्स फिल्म इंडिया ने फिल्म’ ‘अनफेयर एन लवली ‘के लिए सगठ लाने का फैसला किया है. रणदीप हुड्डा और इलियाना डिक्रूज़ दोनों पहली बार बड़े परदे पर साथ अपनी एक्टिंग का दम दिखाते नजर आएंगे. दोनों स्टार्स ने अपने ट्विटर अकाउंट्स पर एक-एक तस्वीर शेयर करते हुए फिल्म का ऐलान किया है. बता दे ये फिल्म चेहरे के रंग पर बेस्ड एक कॉमेडी फिल्म होगी, जिसमें गोरा होने के प्रति लोगों के जुनून को दिखाया जाएगा.

रणदीप हुड्डा ने ट्वीट करते हुए अपनी एक्ससाइटमेंट शेयर की और लिखा – “हर कोई फेयर, लवली नहीं होता, और हर कोई लवली, फेयर नहीं होता. नहीं समझे ना, सब समझ जाओगे. मेरी अगली फिल्म में अनफेयर न लवली में. बहुत एक्ससाइटेड हूं प्यारी इलियाना और मेरे फेवरेट डायरेक्टर बलविंदर सिंह जंजुआ के साथ काम करने के लिए.”

वहीं दूसरी तरफ इलियाना ने भी अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए ट्वीट किया. उन्होंने लिखा- कभी सोचा है कि हीरो को हमेशा हीरोइन के गोरे-गोरे गाल ही क्यों प्यारे लगते हैं. लेकिन अब ये सोच हुई पुरानी अब वक़्त हैं अफयेर न लवली. बहुत खुश हूँ एक बार फिर बलविंदर जनुजा के साथ काम करने को. और हैंडसम रणदीप हुड्डा के साथ.

जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में ‘सांड की आंख’ और ‘मुबारकां’ के निर्देशक बलविंदर सिंह जांजुआ भी होंगे. ये फिल्म इस साल नवंबर में परदे पर आ जाएगी. यह फिल्म 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.