Raveena-Tandon-Had-Refused-To-Do-These-4-Films-With-Shahrukh-Khan

Raveena Tandon: 90 के दशक की फेमस एक्ट्रेस रवीना टंडन इस समय वेब सीरीज कर्मा कॉलिंग को लेकर चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक्ट्रेस की इस सीरीज का पहला सीजन रिलीज किया गया है। ऐसे में कर्मा कॉलिंग (Karma Calling) के प्रमोशन के दौरान रवीना ने डंकी फिल्म अभिनेता शाहरुख खान को लेकर एक बड़ा बयान दिया है और बताया है कि किस तरह से उन्होंने शाहरुख की चार फिल्में ठुकराई थीं।

रवीना टंडन को ऑफर हुई थी शाहरुख की 4 फिल्में

शाहरुख खान हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के वह कलाकार है जिनके साथ बड़े पर्दे पर स्क्रीन शेयर करना हर किसी का सपना होता है। 90 के दशक में रवीना टंंडन (Raveena Tandon)और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) दोनों ही अपने-अपने फ़िल्मी करियर के पीक पर थे। हाल ही में रेडियो मिर्ची को दिए एक इंटरव्यू में वेब सीरीज कर्मा कॉलिंग के प्रमोशन के दौरान रवीना ने शाहरुख को लेकर बड़ी बात कही है एक्ट्रेस ने बताया कि शाहरुख खान वह एक्टर है जिनके साथ ज्यादा फिल्में करने का मुझे मौका नहीं मिल पाया लेकिन एक वक्त ऐसा था मैं उनकी चार फिल्मों के लिए मेकर्स की पहली पसंद रही।

इस वजह से ठुकराई थी रवीना ने फिल्में

रवीना टंंडन (Raveena Tandon) ने बताया एक फिल्म जब हम दोनों ने साइन की तो कुछ समय बाद उस मूवी के डायरेक्टर का निधन हो गया और फिल्म ठंडा बस्ती में चली गई। इसके बाद शाहरुख के साथ दूसरी मूवी का ऑफर मुझे मिला जिसकी एक्ट्रेस का किरदार और लुक मुझे पसंद नहीं आया और मैंने उसके लिए मना कर दिया। फिल्म डर के लिए जूही चावला से पहले मुझे ऑफर मिला और इतना ही नहीं कुछ-कुछ होता है मूवी को न करने का लेकर आज भी करण जौहर मुझे ताना मारते हैं। आज भी मुझे लगता है कि काश वह मूवीस मुझे करनी चाहिए थी।

10 साल पहले हुई थी कर्मा कॉलिंग की प्लानिंग

रवीना टंडन (Raveena Tandon) के मुताबिक 10 साल पहले उन्होंने कर्मा कॉलिंग को भी रिजेक्ट कर दिया था। 10 साल पहले ही शो को लेकर प्लानिंग हुई थी जब शो की मेकर रुचि जी रवीना के ऑफिस आई थी उसे वक्त तूने कई तारीखों की जरूरत थी और मेरा बेटा सिर्फ तीन-चार महीने का था इसलिए मैंने उस प्रोजेक्ट के लिए मना कर दिया था।

YouTube video

हालांकि ऐसा नहीं है कि रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने शाहरुख खान के साथ कोई फिल्म नहीं की है साल 1995 में शाहरुख और रवीना की जोड़ी डायरेक्टर रमेश सिप्पी की फिल्म जमाना दीवाना में बनी लेकिन यह मूवी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।

ये भी पढ़ें: शोएब मलिक की तीसरी शादी के बाद सानिया मिर्जा का हाल हुआ बुरा, बेटे को स्कूल ने निकाला, पैसों की हुई बड़ी किल्लत!

फ्लॉप के मामले में केएल राहुल को भी पीछे छोड़ चुका है ये युवा खिलाड़ी, लगातार टीम इंडिया की हार का बन रहा विलेन

"