सलमान खान ने की मदद तो रेमो डिसूजा की पत्नी हुई भावुक, सलमान को दिया नया नाम लिखा..

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्देशक और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा को कुछ दिन पहले दिल का दौरा पड़ा था, जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। कुछ दिन उन्होंने अस्पताल में ही बिताए। जिसके बाद अब उनकी हालत में काफी सुधार आया है।

इसी दौरान उन्होंने अपनी पत्नी लिजेल के साथ धूमधाम से क्रिसमस का सेलिब्रेशन भी किया। इलाज के दौरान रेमो डिसूजा को सलमान खान का भी काफी सहयोग मिला था। इसके लिए उनकी पत्नी लिजाल डिसूजा ने सलमान खान का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने सलमान को शुक्रिया कहते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी की है।

 

सलमान खान ने की मदद तो रेमो डिसूजा की पत्नी हुई भावुक, सलमान को दिया नया नाम लिखा..

 

रेमो डिसूजा के साथ पत्नी लीजेल ने साझा की तस्वीर

रेमो डिसूजा की पत्नी लिजेल डिसूजा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें लिजेल अपने पति रेमो डिसूजा को गले लगाते हुए दिखाई दी। तस्वीर को साझा करते हुए सलमान खान और मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल के पूरे स्टाफ को धन्यवाद कहा है।

उन्होंने तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘ अब तक का मेरा सबसे सबसे सबसे ज्यादा अच्छा क्रिसमस गिफ्ट! इस पल को मैं हमेशा संभाल कर रखूंगी। पूरे 1 दिन तनाव पूर्ण भावनात्मक हफ्ते के बाद में अब तुम्हें गले लगाने का मौका मिला है’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Liz (@lizelleremodsouza)

आगे लिखते हुए लिजेल कहती है कि, ‘ मैं जानती हूं कि मैं तुम्हारे सामने सुपर वूमेन की तरह बर्ताव करती हूं, लेकिन अचानक से मुझे किसी छोटे बच्चे जैसा महसूस हो रहा था। जो कि कहीं खो गया है। जिसे एक बात पर मुझे यकीन था वह या तो ईश्वर या फिर तुम्हारा वह वादा कि तुम किसी योद्धा की तरह लड़कर लौट कर आओगे’।

 

सलमान खान को कहा शुक्रिया

सलमान खान को धन्यवाद कहते हुए लिखती है, ‘ मैं दिल की गहराई से सलमान खान को धन्यवाद देना चाहती हूं, जो कि मेरे लिए एक इमोशनल सपोर्ट कर रहे हैं। वह मेरे लिए एक एंजेल के रूप में रहते है जो हमेशा ही साथ रहते हैं’। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने अपने सभी परिवार वालों और दोस्तों को भी धन्यवाद कहा है। लिजेल डिसूजा की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

 

सलमान खान ने की मदद तो रेमो डिसूजा की पत्नी हुई भावुक, सलमान को दिया नया नाम लिखा..

 

मशहूर निर्देशक और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा

रेमो डिसूजा ने बॉलीवुड की कई फिल्मों को निर्देशित किया है। साथ ही कई गानों की कोरियोग्राफी भी कर चुके हैं। रेमो ने सलमान खान की फिल्म रेस 3 का निर्देशन भी किया था। इसके अलावा रेमो डिसूजा ने कई फिल्मों का डायरेक्शन भी किया है। रेमो डिसूजा की पिछली फिल्म एबीसीडी 2 भी काफी हिट हुई थी। वह कई रियलिटी शो भी जज करते हुए दिखाई देते हैं। रेमो डिसूजा और उनकी पत्नी की तस्वीर सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...