Rakhi Ritesh

मुंबई: टीवी इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। लेकिन सबसे ज्यादा सुर्खियां वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बटोरती हैं। इसी बीच राखी एक बार फिर अपने पति रितेश संग रिश्ते को लेकर खबरों में बनी हुई है। दरअसल, रितेश एक्ट्रेस के साथ बिताए पलों की यादों को मिटाना चाहते हैं और इस बात का खुलासा उन्होंने खुद एक पोस्ट के जरिए किया है।

Rakhi Ritesh

रितेश ने शेयर किया राखी संग पुराना वीडियो

आपको बता दें कि हाल ही में राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर रितेश संग अपने रास्ते अलग करने का ऐलान किया था। हालांकि, राखी को रितेश से अलग होने का बहुत दुख है। कई बार मीडिया के सामने अपना दर्द बयां करते हुए भावुक भी होती नजर आईं थीं। वहीं इस पूरे मामले पर अब पति रितेश का रिएक्शन सामने आया है। रितेश (Ritesh Singh) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर राखी के साथ अपना एक पुराना वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों पैपराजी के सामने डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

Rakhi Ritesh

पोस्ट के कैप्शन में लिखी ये बातें

रितेश ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘इन यादों को मिटाने की जरूरत है’। आपको बता दें कि, रितेश पर लोगों ने कई बार आरोप लगाया कि वह फेम पाने के लिए राखी के साथ थे और फिर उन्हें छोड़ दिया। इस पर भी उन्होंने जवाब दिया है। साथ ही बताया कि उन्होंने राखी के लिए क्या-क्या किया है। रितेश ने आगे बताया कि, इंसान किसी को खुश करने के लिए क्या-क्या करता है। उन्होंने कहा, एक कंप्यूटर इंजीनियर रातोंरात बिग बॉस में जाता है। एक्टिंग नहीं करता, नेचुरल गेम खेलता है। ईमानदारी से गेम खेलता है।

Rakhi Ritesh

हेटर्स को लेकर बयां किया दर्द

इतना ही नहीं रितेश ने पोस्ट में आगे अपना दर्द बयां करते हुए भावुक होते हुए कहा कि, डांस भी पहली बार करता है, फिर भी बाहर हो जाता है। बाहर आकर भी हेटर्स की बकवास सुनता है। फिर वह हिम्मत करके कुछ -कुछ रील बनाता है फिर भी कोई खुश नहीं होता तो क्या गलती है। मुझे फेम पाने का कोई शौक नहीं है। अगर होता तो दो साल पहले आ गया होता। इस फेम से मेरा घर नहीं चलता है। अब लोगों को खुश करना सीखना होगा। मुझे झूठा का दिखावा करना पड़ेगा। जिससे दिल ना मिले उससे झूठी स्माइल के साथ पार्टियों में मिलना पड़ेगा। मैं इतना फेक नहीं हूं।

एक्ट्रेस ने पति को छोड़ने की वजह का किया खुलासा

वहीं रितेश और राखी सावंत के अलग होने के बाद एक्ट्रेस ने ई-टाइम्स के साथ इंटरव्यू के दौरान कहा, ‘मैंने नहीं बल्कि रितेश ने मेरे साथ रिश्ता खत्म किया है। रविवार को वह सुबह उठे और अपने बैग पैक करना शुरू कर दिया और कहा कि वह मेरे साथ नहीं रह सकते हैं क्योंकि उनकी एक्स वाइफ स्निग्धा प्रिया के साथ कुछ लीगल इश्यूज चल रहे हैं’। राखी सावंत ने यह भी खुलासा किया कि वह रितेश के साथ मिलकर बच्चा करने का प्लानिंग कर रही थीं।