सलमान खान

सलमान खान ने अर्शी खान के विकास गुप्ता की माँ के बारे में अपशब्द कहे जाने पर जमकर फटकार लगायी है. बता दें सलमान द्वारा होस्ट किये जा रहे बिग बॉस का ये 14 वाँ सीजन चल रहा है. पिछले एपिसोड में अर्शी के साथ विकास गुप्ता का वीकेंड वार हो गया था, जिसमें अर्शी खान ने अपनी सारी हदों को पार कर विकास गुप्ता की माँ के बारे में बुरा भला बोल दिया था.

सलमान खान ने जमकर लगायीं लताड़

सलमान खान

इस सीजन में विकास गुप्ता और अर्शी खान के बीच बड़ा झगड़ा हो गया था, जिसमें सलमान खान एपिसोड के प्रोमो में अर्शी को फटकार लगाते हुए कहते है, तुम्हे किसी की माँ के बारे में बुरा भला बोलने का कोई अधिकार नहीं है. मेरे हिसाब से विकास ने सही किया, अगर कोई मेरी माँ के बारे में बोलता तो शायद मै भी वहीं करता जो उसने किया था.

सलमान खान

जिसके बाद अर्शी खान अपनी सफाई देती नजर आई उन्होंने कहा, मैने किसी की माँ के बारे में किसी भी तरह के अपशब्दों का इस्तेमाल नहीं किया. जिसके बाद सलमान खान कहते नजर आये की, अगर आपको यहीं सब करना है तो आप किसी और शो में जा सकती है. इसपर अर्शी कहाँ शो छोड़ने के बयान के साथ घर से बाहर चली जाती है.

विकास गुप्ता ने अर्शी खान को पुल में मारा था धक्का

सलमान खान

जानकारी हो विकास गुप्ता और अर्शी खान का इस सीजन के पहले ही एपिसोड में झगड़ा हो चूका था. जहां अर्शी खान ने विकास गुप्ता की माँ के बारे में अपशब्दों का इस्तेमाल करने पर विकास गुप्ता ने उसको पुल में धक्का मार दिया था. विकास की इस हरकत की वजह से उन्हें शो से बाहर निकाल दिया गया था. जिसके बाद अर्शी ने रुबीना के पति के बारे में भी भला बुरा बोल दिया था.

सलमान खान

इस घटना से जुड़े और अपडेट पाने के लिए बने रहिये hindnow.com के साथ.