Salman Khan

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दो जाने माने सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) और जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की दोस्ती कितनी गहरी है, ये तो आप सभी जानते ही हैं. हालांकि, जैकी दा ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत सलमान से पहले की थी और तब तक जैकी दा इस इंडस्ट्री में अपना पैर जमा चुके थे, जब तक सलमान खान की बॉलीवुड में एंट्री हुई थी.

लेकिन इन सबके बीच जैकी दा यह भी मानते हैं कि उनकी वजह से ही सलमान का बॉलीवुड करियर शुरू हुआ, क्योंकि सलमान तो एक समय सिर्फ उनके कपड़े और बूट संभालते थे. अगर वो न होते तो सलमान को इस इंडस्ट्री में ब्रेक नही मिल पाता, इसी चर्चा को आगे बढ़ाते हुए हम इस आर्टिकल में इन दोनों के इसी ममाल पर बात करने वाले हैं..

जानिए जैकी दा ने क्यों कहा ऐसा

जैकी दा का बड़ा दावा- बोले सलमान तो मेरे कपड़े और बूट संभालते थे, मैंने ही दिलाया उन्हें बॉलीवुड में ब्रेक

दरअसल, एक हालिया इंटरव्यू में जैकी दा से उनके और Salman Khan के रिश्ते को लेकर सवाल पूछा गया था. जिस पर उन्होनें जवाब देते हुए कहा..

“मैं उन्हें एक मॉडल और बाद में उस असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर जानता था. जब वो फिल्म ‘फलक’ (1988) की शूटिंग के दौरान मेरे कपड़े और बूट संभालता था. वह एक छोटे भाई की तरह मेरा ख्याल रखा करते थे. इसके अलावा जब  Salman Khan असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर रहे थे, तो मैं उनकी तस्वीरें उन प्रड्यूसर्स को दिखाता था, जिनके साथ मैं काम कर रहा था. जिसके बाद एक दिन फाइनली केसी बोकाडिया के ब्रदर-इन-लॉ ने सलमान को बॉलीवुड में ब्रेक दे ही दिया.”

जैकी दा का बड़ा दावा- बोले सलमान तो मेरे कपड़े और बूट संभालते थे, मैंने ही दिलाया उन्हें बॉलीवुड में ब्रेक

हालांकि सलमान खान को फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से स्टारडम मिला मगर मुझे लगता है कि इंडस्ट्री में उन्हें ब्रेक मेरे कारण ही मिला था. यहीं से हमारी दोस्ती शुरू हुई और आज हम बहुत क्लोज हैं  जब भी कुछ बड़ा आता है तो वह सबसे पहले मेरे बारे में सोचते हैं.”