सलमान खान ने इस कंटेस्टेंट को दी जान से मारने की धमकी, कहा 'दोबारा ऐसा किया तो बाल खींचकर बाहर फेंक दूंगा'

आपने कहावत तो सुनी होगी कि ऊंची दुकान,फिके पकवान। जी हां ,ऐसा ही हाल देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस का हो गया है। इस बड़े शो को बॉलीवुड के दबंग सलमान खान होस्ट करते हैं। इस रियलिटी शो में टीवी वर्ल्ड के नामी सितारे कंटेस्टेंट्स बनकर आते हैं। हाल ही में सलमान खान की फिल्म का सॉग जुम्मे की रात जैसा माहौल टीवी शो में बन गया, पर यहां यह जुम्मा वार में तबदील हो गया।

सलमान खान का इस कंटेस्टेंट पर फूटा गुस्सा

सलमान खान ने इस कंटेस्टेंट को दी जान से मारने की धमकी, कहा 'दोबारा ऐसा किया तो बाल खींचकर बाहर फेंक दूंगा'

सलमान खान (Salman Khan) को गुस्सा तो बहुत ज्यादा आता है। यह सब तो बिग बॉस के पिछले सीजन में कई बार देखने को मिला है।  उनके गुस्से का स्वाद कई कंटेस्टेंट चक चुके हैं। लेकिन अब तक सीजन 15 के घरवालों ने उनका रौद्र रूप नहीं देखा था, तो जो भी यह देखना चाहते थे, तो बता दें यह मुराद पूरी हो गई है। बिग बॉस के शनिवार यानी आज का एपिसोड बहुत ही दिलचस्प होने वाला है।

हाल ही में कर्लस के शेयर किए हुए नए प्रोमो के अनुसार ‘बिग बॉस 15’ का वीकेंड का वार एपिसोड ड्रामा और सस्पेंस से भरपूर होने वाला है।वह बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट अभिजीत बिचुकले (Abhijit Bichukale) की क्लास लगाते हुए दिख रहे हैं।

उन्होंने अभिजीत बिचुकले को पहले भी कई बार उनके बुरे व्यवहार के लिए वार्न किया गया है, लेकिन इस बार वार्निंग के साथ उनकी जमकर क्लास लगने वाली है। भाईजान अपने गुस्से में अभिजीत से कह देते हैं कि तुम्हारे बाल पकड़कर घर से बाहर निकालूंगा।

अभिजीत बिचकुले को सलमान ने किया वार्न

सलमान खान का शनिवार वाला बिग बॉस  ऐपिसोड बेहद ही खास बताया जा रहा है।दरअसल, ‘बिग बॉस 15’  का लेटेस्ट प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खूब गुस्से में नजर आ रहे हैं। सलमान बिग बॉस कंटेस्टेंट अभिजीत से कहते हैं कि ‘बिचुकले जो आपने गंदी-गंदी गालियां दी, अगर कोई आपके परिवार को दे तो कैसा लगेगा.’सलमान ने बिचुकले को वार्न करते हुए कहा कि अगर दोबारा ऐसा हुआ तो मिड वीक में बालों से पकड़कर बाहर करुंगा।