एक्ट्रेस का आरोप, स्पोर्ट्स ब्रा पहनने पर की गई गाली-गलौज
/

एक्ट्रेस का आरोप, स्पोर्ट्स ब्रा पहनने की वजह से की गई गाली-गलौज, मारपीट

बेंगलुरु : हमारे देश में महिलाओं को देवी सामान पूजा की जाती है. हमारे देश में औरतों पर जुर्म करने से सज़ा भी मिलती है. ऐसा ही कुछ कन्नड़ एक्ट्रेस सम्युक्ता हेगड़े के साथ हुआ है. बेंगलुरु में एक पार्क में सम्युक्ता और उनकी दोस्तों के साथ मारपीट की गई. जी हाँ, जहां देवी की पूजा की जाती है, वहां ऐसी हरकरतेँ मानवता को शर्म से झुका देती हैं.

सम्युक्ता ने अपने साथ हुई मारपीट का वीडियो किया शेयर

सम्युक्ता हेगड़े ने अपने साथ हुई मारपीट का वीडियो शेयर किया। इसके घटना से सम्युक्ता काफ़ी नाराज़ है. उन्होंने बताया कि ‘हम तीन लोग वर्कआउट कर रहे थे, तभी अचानक कविता रेड्डी वहां आईं और हम लोगों के साथ मारपीट की कोशिश करने लगी. कविता उन लोगों के कपड़ों के बारे में बोल रही थी. कविता ने हमारे कपड़ों को गलत बोला और कहा कि हम लोग वहां वर्कआउट नहीं बल्कि कैबरे कर रहे हैं.

कविता को जानने वाले लोगों ने दी उनके करियर खत्म करने की धमकी

इतना होने के बाद सम्युक्ता वहां पुलिस का इंतजार करने लगे तभी वहां पर मौजूद कुछ लोग जो कविता को जानते थे, उनका समर्थन करने लगे. उन्होंने मोरल पुलिसिंग शुरू कर दी और कहने लगे कि क्या हमारी संस्कृति में स्पोर्ट्स ब्रा पहनना लिखा है.

उसके बाद कविता को जानने वाले करीब 10 लोग वहां आए और उन्होंने धमकाना शुरू कर दिया. उन्होंने कहा कि वो हमारा करियर खत्म कर देंगे और पुलिस वहां खड़ी होकर देखती रही.’

स्पोर्ट्स ब्रा पहनने पर किया हमला

दरअसल, सम्युक्ता हेगड़े ने कविता रेड्डी (कांग्रेस पार्टी) पर आरोप लगाया है कि उनलोगों पर हमला इसलिए किया गया क्यूंकि वो लोग वर्कआउट करने के लिए स्पोर्ट्स ब्रा पहना था. वहां उनके साथ मारपीट और गाली-गलोज की गई. जैसा की हम सभी जानते है कि हमारे देश में हमें खुलकर आज़ादी से जीने का अधिकार है. हमें क्या पहनना है क्या नहीं ये फैसला हमारा होगा? लेकिन आज भी देश में ऐसे लोगों की कमी नहीं है जो हमारे जीवन में ऊँगली करने की कोशिश करते रहते हैं. ऐसा ही हुआ है कन्नड़ एक्ट्रेस सम्युक्ता के साथ.

कविता रेड्डी ने उनपर लगाए गए आरोपों को मानने से किया इंकार

हालांकि कविता रेड्डी ने इस बात को मानने से इंकार कर दिया है. उन्होंने इस मामले की वजह बताते हुए कहा कि सम्युक्ता और उनकी दोस्त तेज आवाज में संगीत बजा रही थीं और सिक्योरिटी गार्ड से बदसलूकी कर रही थीं. उन्होंने उन्हें पहले अच्छे से समझाया और साउंड को धीमा करने को कहा लेकिन वो लोग नहीं मानी। जब उन्होंने शक्ति के साथ उन्हें रोकने की कोशिश की तब वहां झड़प हुई.

साथ-ही कविता रेड्डी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “मैंने विक्रम हेगड़े के ट्रोल के बारे में परेशान नहीं किया, क्या मैं सम्युक्ता हेगड़े के ट्रोलों के बारे में परेशान करूंगी। CHEAP. जब कुछ सस्ते एक्टर एक वीडियो करते हैं तो यह स्पष्ट है कि वह इसे पब्लिसिटी के लिए कर रही हैं.”