शाहिद कपूर ने शेयर किया अपने बेडरूम की फोटो, देखकर नाराज हुईं वाइफ मीरा राजपूत बोलीं-मुसीबत में डाल दिया

शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं। ये कपल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। इतना ही नहीं अक्सर ये दोनों हमेशा एक दूसरे पर प्यार बरसाते हुए पोस्ट शेयर करते हैं, हालांकि जब इन्हें एक दूसरे की टांग खींचाई करने का मौका मिलता है तो उससे भी ये दोनों पीछे नहीं हटते हैं। कुछ ऐसा ही शाहिद कपूर के नये पोस्ट में दिखने को मिला है, जिस पर रिएक्ट करते हुए मीरा ने सनसनी मचा दी।

शाहिद कपूर ने दिखाया अपना बेडरूम

दरअसल, शाहिद कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से अपने बेडरूम की तस्वीर शेयर किया है और इसे पोस्ट कर अपनी लविंग वाइफ का मजाक बनाते हुए उसने कुछ सवाल पूछा है, जिसका जवाब देते हुए मीरा ने उन्हें वार्निंग देते हुए कहा कि वह कुछ दिनों तक इंतजार करें उन्हें सब पता चल जाएगा। आप देख सकते हैं कि  शाहिद कपूर इंस्टाग्राम स्टोरी से अपने बेडरूम की तस्वीर शेयर करते हुए मीरा से पूछते हैं, “तुम्हें बिस्तर पर इतने तकिए क्यों पसंद हैं मीरा, क्यों? क्यों?”

शाहिद की फोटो को मीरा ने किया रीपोस्ट

शाहिद द्वारा शेयर की गई फोटो को मीरा ने अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर कर अपने पति के सवालों का जवाब दिया है। शाहिद की फोटो को रीपोस्ट करते हुए मीरा कैप्शन में लिखती हैं- बडी, तुम अपने आप को गहरी मुसीबत में डाल रहे हो। वह वीडियो जल्द ही आएगा, ”

वीडियो में संघर्ष करती दिखीं

इससे पहले शाहिद ने मीरा के साथ बीच से एक वीडियो साझा किया था, जिसमें मीरा हरे रंग की पोशाक के साथ दिखी थीं और शाहिद शर्टलेस नजर आए थे। शाहिद वीडियो में मुस्करा रहे थे जबकि मीरा राजपूत कपड़े पहने के लिए संघर्ष करती दिखी थी। दरअसल, जब मीरा कपड़े को पहन रही थीं तो शाहिद चुपके से वीडियो बना रहे थे।