शिल्पा शेट्टी के बॉडीगार्ड रवि ने जीता दिल, जेल से घर लौटते राज कुंद्रा के साथ किया कुछ ऐसा

अश्लील वीडियो मामले में जमानत मिलने के बाद मंगलवार को जब राज कुंद्रा जब घर वापस आ रहे थे तो शिल्पा के बॉडीगार्ड ने कुछ ऐसा किया जिसकी सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है.

अश्लील वीडियो मामले में दो महीने तक जेल में रहकर लौटे अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुन्द्रा (Raj Kundra) मंगलवार को जब घर पहुंचे तो पूरी मीडिया की नजरें उन पर टिकी हुई थी. उनके घर के सामने मीडिया का भारी जमावड़ा था, लेकिन इस दौरान कुछ ऐसे हुआ कि कुछ पल के लिए सबकी नजरें राज कुन्द्रा से हटकर शिल्पा शेट्टी के बॉडीगार्ड रवि (Ravi) पर टिक गई.

वायरल हुआ ये वीडियो

सोमवार को मुंबई की सेशन कोर्ट से जमानत मिलने बाद राज कुन्द्रा को मंगलवार की सुबह जेल से रिहा किया गया. राज जब जेल से बाहर निकले तो उनके माथे पर टीका लगा हुआ दिख रहा था, साथ ही उनके चेहरे जेल में गुजारे गए दिनों का दर्द भी साफ दिखाई दे रहा था. मीडिया ने जब उनसे बात करने की कोशिश की तो वो बिना कुछ बोले ही वहां से चले गए. जेल से निकलने के बाद राज सीधे जुहू में स्थिति अपने घर किनारा की ओर निकल गए. राज जब अपने घर पहुंचे तो वहां भी मीडिया का काफी जमावड़ा लगा हुआ था. लेकिन राज को घर में प्रवेश करने में कोई दिक्कत न हो इसके लिए शिल्पा शेट्टी के बॉडीगार्ड रवि ने जो शिद्दत दिखाई वो सबकी नजरों में आ गई रवि का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

राज कुंद्रा को बचाने कार के आगे भागते दिखे रवि

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जब राज की गाड़ी उनके घर के पास पहुंचती है तो रवि बड़ी तेजी से गाड़ी के आगे भागने लगते हैं और दोनों तरफ से रास्ता साफ कराने की कोशिश करते हैं. ताकि मीडिया के कैमरे राज का रास्ता रोक न सके और राज जल्द से जल्द अपने घर प्रवेश कर सकें. रवि के इस जज्बे की काफी तारीफ हो रही है. लोग उनकी मेहनत और ईमानदारी की तारीफें कर रहे हैं. उनका कहना है कि रवि जैसे लोग ऐसे हीरो हैं जिनका संघर्ष हर किसी तो पता नहीं चल पाता.

मुंबई पुलिस ने राज कुन्द्रा को 19 जुलाई को अश्लील वीडियो मामले में गिरफ्तार किया था. सोमवार को कोर्ट ने ये कहते हुए राज की जमानत मंजूर कर ली कि इस मामले की जांच अभी लंबी चलेगी और राज अब सबूतों के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं कर सकते हैं. एक हफ्ते पहले पुलिस इस मामले में चार्जशीट भी दाखिल कर चुकी हैं, जिसमें उन्हें आरोपी बनाया गया है.