शूटिंग पर लौटी शिल्पा शेट्टी, देखें कैसे हो रहा कोरोना में..
//

शूटिंग पर लौटी शिल्पा शेट्टी, देखें कैसे हो रहा कोरोना में शूट

मुंबई:- बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपने काम में वापस आ गयी हैं. दरअसल कोरोना की वजह से शूटिंग पर नहीं जा रही थी. हालांकि अब भी करोना का संकट बढ़ते ही जा रहा है, लेकिन हमारे बॉलीवुड जगत में फिल्मों की शूटिंग शुरू कर दी गई है. शिल्पा शेट्टी की आने वाली फिल्म “हंगामा 2” की शूटिंग शुरू हो गई है. शूटिंग के दौरान सभी प्रिकॉशंस को ध्यान में रखा जा रहा है शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर बूमरैंग भी शेयर किए हैं.

बूमरैंग शेयर किए

पहले ही दिन शूटिंग पर हुआ हंगामा

शिल्पा शेट्टी ने बूमरैंग शेयर करते हुए यह भी लिखा कि पहले दिन रोल करने से पहले सेट पर हंगामा सैनिटाइजेशन किया जा रहा. क्योंकि सुरक्षा पहले आती है. इस बूमरैंग में शिल्पा शेट्टी अपने हाथ को सैनिटाइजेशन कर रही हैं. वही तो कुछ लोग उनका मेकअप भी कर रहे हैं, तो कहीं कोई इंसान शिल्पा शेट्टी का टेंपरेचर भी चेक कर रहा है. सेट पर पूरी तरीके से प्रिकॉशंस लिया जा रहा है. इस दौरान शिल्पा कुर्सी पर बैठे हुई है, फिल्म की शूटिंग मनाली में हो रही है. फिल्म शूटिंग में शिल्पा शेट्टी नए अंदाज में नजर आ रही हैं.

शिल्पा शेट्टी जब अपनी शूटिंग के लिए जा रही थी तो उन्होंने एयरपोर्ट से भी अपनी फोटो शेयर की थी फोटो में भी परेश रावल समेत फिल्म की अन्य कास्ट और क्रू समेत नजर आई थी. शिल्पा शेट्टी ने फोटो शेयर करते हुए यह कैप्शन में भी लिखा कोरोना भी टेस्ट हो गया है. मास्क लगा लिया अब हम जा रहे हैं. अब मनाली में थोड़ा हंगामा करने का समय आ गया है.

बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने मचाई थी धूम

दरअसल फिल्म “हंगामा” 2003 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को भी काफी महत्व दिया गया था लोगों को यह फिल्म बहुत ही अच्छी लगी थी. इस फिल्म “हंगामा” में रिमी सेन, आफताब, परेश रावल, अक्षय खन्ना, राजपाल यादव लीड रोल में थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट की धूम मचा दी थी.

वह वर्क फ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी रियलिटी शो डांस प्लस, सुपर डांस, नच बलिए आदि में नजर आ चुकी है. शिल्पा शेट्टी ने पिछली बार 2007 में आई अब फिल्म अपने में देखा गया था इसके अलावा ओम शांति ओम, दोस्ताना जैसी फिल्मों में शिल्पा शेट्टी स्पेशल अपने अदाए बिखेरती  नजर आई थी.