Kajal Aggarwal

मुंबई, Kajal Aggarwal-Gautam Kitchlu become parents: फिल्म जगत में इन दिनों सेलिब्रेशन का दौर चल रहा है। पावर कपल आलिया-रणबीर की शादी के अब एक और खुशी की खबर सामने आई है। बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग और खूबसूरती का जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने बेटे को जन्म दिया है। जानकारी के मुताबिक मां और बच्चा दोनों ही स्वस्थ हैं और गौतम और काजल (Kajal Aggarwal) पहली बार माता-पिता बनकर बेहद ही खुश हैं।

Kajal Aggarwal

 

 

Kajal Aggarwal ने इस अंदाज में पति का किया धन्यवाद

आपको बता दें कि, एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी थी। वहीं हाल ही में उन्होंने अपने पति को धन्यवाद करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा था जिसमें एक्ट्रेस ने अपने सारे इमोशन्स उड़ेल कर रख दिए थे। काजल ने लिखा था- सबसे अच्छे पति और होने वाले पिता होने के लिए धन्यवाद। मेरे साथ रात भर जागने के लिए। मुझे मॉर्निंग सिक्नेस थी। उसके लिए हफ्तों मेरे सोफे पर डेरा डालने के लिए धन्यवाद। हालांकि आज एक्ट्रेस ने बेबी बॉय को जन्म दिया, जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर उन्हें बधाइयां मिलने का सिलसिला शुरु हो गया है। यहां देखें पोस्ट

Kajal Aggarwal

2020 में रचाई बिजनेस मैन से शादी

मालूम हो कि, एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने साल 2020 में बिजनेस मैन गौतम किचलु से 30 अक्टूबर को मुंबई में शादी रचाई थी। लेकिन कोरोना वायरस महामारी के चलते इनकी वैडिंग सेरेमनी में सिर्फ करीबी लोग ही शामिल हो सके थे। हालांकि अब वो दोनों माता-पिता बन चुके हैं और अब अपने पैरेंटहुड को एंजॉय करने की तैयारी में हैं। आपको बता दें कि, काजल अग्रवाल के मम्मी बनने की खबर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने भी कंफर्म की है। काजल और गौतम किचलू की तस्वीर शेयर कर लिखा ‘बेबी बॉय’।

वेस्टर्न छोड़ ट्रेडिशनल लुक में Malaika Arora ने बिखेरा जलवा, वीडियो देख फैंस हो रहे हुश्न के कायल