सोनू सूद ने बताया कौन एक्टर निभाएगा उनकी बॉयोपिक में रोल
//

सोनू सूद ने बताया कौन एक्टर निभाएगा उनकी बॉयोपिक में रोल

अभिनेता सोनू सूद सपनों से भरी आँखों और इच्छाओं से भरे दिल के साथ मुंबई के लिए निकले थे। इंजीनियर से अभिनेता और निर्माता ने क्षेत्रीय फिल्मों में सहायक भूमिकाओं में अभिनय करना शुरू किया, और कई नकारात्मक चरित्रों को सहजता से चित्रित करके बॉलीवुड में इसे बड़ा बना दिया। और अब, एक रील-लाइफ एंटी-हीरो से, वह एक रीयल लाइफ सुपर हीरो बन गए है।

कोरोनावायरस महामारी के प्रकोप के बाद से, अभिनेता ने दयालुता भरे अपने कारनामों के माध्यम से हजारों प्रवासियों और दिहाड़ी मजदूरों की मदद की है। ऐसे बहुत से लोगों की मदद करने लिए सोनू सूद आज भी तत्पर है। वहीं इसके बाद से ही सोनू सूद पर फिल्म बनाने के कई प्रपोजल सामने आने की खबरें आ चुकी हैं। वहीं अब अपनी बायोपिक  को लेकर खुद सोनू सूद ने जवाब दिया है।

सोनू ने तोड़ी चुप्पी

हाल ही में स्पॉटबॉय से बात करते हुए सोनू सूद ने बताया कि वो अभी काफी बिजी हैं और ऐसे में अपनी बायोपिक को लेकर तैयार नहीं हैं। सोनू सूद ने कहा कि मुझे लगता है कि मुझ पर अभी कोई फिल्म बनाना काफी जल्दबाजी होगी। मेरे पास अभी बहुत कुछ करने के लिए है। कितने लक्ष्यों तक पहुंचना है।

अपनी जिंदगी को स्क्रीन पर दिखाने के लिए नहीं हैं तैयार

सोनू ने आगे बताया कि कई प्रोड्यूसर्स हैं जो फिल्म बनाने के लिए जोर देते हैं। मेरी जिंदगी के बीते कुछ महीनों पर एक नहीं बल्कि कई लोग फिल्में बनाने की तैयारी में हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं अपनी जिंदगी को स्क्रीन पर दिखाने के लिए तैयार हूं। सोनू सूद ने कहा कि अभी करने के लिए बहुत कुछ है। उनका मानना है कि हमें आज भी सैंकड़ों लोग रोज संपर्क कर रहे हैं। काफी कुछ करना बाकी है। भगवान ने मुझे समाज के लिए कुछ करने का मौका दिया है। मैं बैठकर सिर्फ मेरी उपलब्धियों को देखना नहीं चाहता हूं।आपकों बता दें कि लॉकडाउन के दौरान सोनू सूद ने बहुत लोगों को उनके घर तक पहुंचाया है।