Sumona Chakravarti

नई दिल्ली: टेलीविजन का कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) पिछले काफी सालों से अपने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करता चला आ रहा है। हालांकि यह शो जितना अपनी कॉमेडी के लिए जाना जाता है उतना ही यह अपने विवादों के लिए भी सुर्खियों में बना रहता है। इसी बीच द कपिल शर्मा शो एक बार फिर से अपनी कंट्रोवर्सी को लेकर चर्चा में बना हुआ है।

Sumona Chakravarti

फिर विवादों में आया कपिल का शो

आपको बता दें कि, हाल ही में द कपिल शर्मा शो विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर विवाद में थे वहीं अब इस बार अपने ही शो के कास्ट को लेकर लाइमलाइट में आ गया है। दरअसल, हाल ही में एक कॉमेडियन साथी कपिल शर्मा का साथ छोड़ दिया है। खबरों के मुताबिक यह साथी कोई और नहीं बल्कि शो में कपिल की बीवी का किरदार निभाने वाली सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) हैं।

Sumona Chakravarti

क्या सुमोना चक्रवर्ती कपिल शर्मा शो को कहने वाली हैं अलविदा

खबरों के मुताबिक सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) जल्द ही द कपिल शर्मा शो को अलविदा कहने वाली हैं। हालांकि अभी इस बात को लेकर सुमोना की ओर से कोई बयान नहीं आया है, लेकिन सुमोना का नया प्रोजेक्ट इस बात की ओर इशारा जरूर कर रहा है। बता दें कि, एक्ट्रेस कपिल का शो छोड़कर एक बंगाली शो ‘शोना बंगाल’ शुरू करने जा रही हैं। इसमें सुमोना को बंगाल की खूबसूरती को एक्सपलोर करने का मौका मिलेगा। यह शो 30 मार्च से आठ बजे जी जेस्ट पर आएगा। शो के प्रोमो को सुमोना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है।

कपिल का साथ छोड़ शुरु कर रही हैं अपना शो

सामने आए प्रोमो वीडियो में सुमोना चक्रवर्ती ने बताया कि, मुझे इस शो का हिस्सा बनकर बहुत खुशी हो रही है। मुझे इस शो के जरिए उन कहानियों को उजागर करने का मौके मिलेगा, जो मेरे जीवन का हिस्सा तो रही हैं, लेकिन दूर से। शो में मुझे विविध सांस्कृतिक पृष्ठभूमि के लोगों के साथ बातचीत करने का मौका मिलेगा, जो मेरे लिए एक बहुत बढ़िया अनुभव होगा। बंगाल की सुंदरता मुझे कभी भी सरप्राइज करने में विफल नहीं होती है। मैं इस शो का हिस्सा बनकर बेहद सम्मानित महसूस कर रही हूं।

अब बंगाल की खूबसूरती दिखाएंगी सुमोना

उन्होंने आगे बताया कि जब जी जेस्ट की टीम उनके पास इस शो को लेकर पहुंची, तो उन्हें लगा कि यह कुछ ऐसा है, जिसका मैं हिस्सा बनना पसंद करूंगी। मुझे हमेशा से यात्रा करना, नई जगहों और संस्कृतियों का पता लगाना पसंद है और इसे करने का इससे बेहतर तरीका क्या हो सकता है कि मुझे अपने ही राज्य बंगाल को और बेहतर तरीके से एक्सपलोर करने का मौका मिला है। हालांकि अभी सुमोना ने ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) छोड़ने बारे में कुछ नहीं कहा है, लेकिन कयास यही लगाए जा रहे हैं कि वह अब शो का हिस्सा नहीं रहेंगी।