सनी लियोनी ने लिया ये फैसला, खत्म हुआ बॉलीवुड करियर!
/

सनी लियोनी ने लिया ये फैसला, खत्म हुआ बॉलीवुड करियर!

कोरोना संकट के चलते पूरी दुनिया परेशान थी. वही सनी लियोनी उस समय घबरा गईं जब भारत में लॉकडाउन की घोषणा हो गई और वे घर में कैद हो गईं। उन्हें यहां पर कोविड-19 से बीमार होने का ज्यादा खतरा नजर आया जबकि उस समय भारत से ज्यादा अमेरिका में इस बीमारी का प्रकोप था। फिर भी सनी का मन अमेरिका जाने के लिए बेचैन था। सनी को लगता था कि वो भारत से ज्यादा अमेरिका में सुरक्षित है।

अमेरिका जाकर सुकून का अहसास हुआ

आपको बता दें ऐन लॉकडाउन में, जब भारत से अमेरिका जाना बहुत मुश्किल था, तब सनी अपने पति डेनियल वेबर और बच्चों के साथ अमेरिका पहुंच गईं।

वहां जाकर उन्हें सुकून का अहसास हुआ जिसकी झलक उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से मिलता है। उन्होने बहुत से फोटो पोस्ट किए हैं, जिसमें उनकी खुशी देखने को मिल रही है।

सनी अब तक भारत नहीं आई

अब सब कुछ खुल चुका है। फिल्मों की शूटिंग शुरू हो गई है। अक्षय कुमार जैसे सितारे ने बेलबॉटम फिल्म की शूटिंग पूरी कर डाली है। सलमान खान, आमिर खान जैसे बड़े स्टार्स शूटिंग कर रहे हैं, लेकिन सनी अब तक भारत नहीं आई हैं।

सनी के पास नही है काम

जब फिल्मो की शूटिंग शुरु हो गई है इसके बाद भी सनी भारत नही लौटी। सवाल यह उठता है कि क्या भारत में अभी भी उन्हें ज्यादा खतरा नजर आ रहा है? क्या उनकी नजर में भारत से ज्यादा सुरक्षित अमेरिका है? या फिर सनी के पास काम ही नहीं है।

वैसे भी पिछले कुछ सालों से उनके पास लगातार काम कम होता जा रहा था। अब काम ही नहीं है तो भारत आकर करना क्या है, शायद इसीलिए वे अब तक भारत नहीं लौटी हैं।