महानायक अमिताभ बच्चन ने किया ऐलान, 'किसान' में मुख्य किरदार निभाएंगे सोनू सूद

कृषि कानूनों को लेकर किसानों का विरोध लगातार जारी है । जिसके बीच ही अब सोमवार को सोनू सूद की आने वाली फिल्म ‘किसान’ के बारे में घोषणा कर दी गई है। हम आपको बता दें कि, इस फिल्म के निर्देशक होंगे ई निवास और राज शांडिल्य इस फिल्म को प्रोड्यूस करने वाले हैं। वहीं अगर बात करें फिल्म की घोषणा के बारे में, तो महानायक अमिताभ बच्चन ने सोनू सूद की आने वाली फिल्म को लेकर घोषणा की है। जिसको लेकर उन्होंने ट्वीट भी किया है।

 

सोनू सूद ने बिग बी को कहा धन्यवाद

अमिताभ बच्चन ने कहा कि, फिल्म ‘किसान’ के लिए बहुत सारी शुभकामनाएं। इसके डायरेक्टर ई निवास होंगे, जिसमें की लीड रोल में सोनू सूद नजर आएंगे’।

अभिनेता सोनू सूद ने बिग बी के इस ट्वीट का जवाब दिया है। ट्वीट का जवाब देते हुए अभिनेता सोनू सूद ने लिखा कि, बहुत-बहुत धन्यवाद सर! इसके साथ ही फ़िल्म क्रिटिक और ट्रेंड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी ट्वीट किया है।

महानायक अमिताभ बच्चन ने किया ऐलान, 'किसान' में मुख्य किरदार निभाएंगे सोनू सूद

तरण आदर्श का ट्वीट

फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए तरण आदर्श लिखते हैं, ” किसान में सोनू सूद लीड रोल में रहेंगे। फिल्म को ई निवास डायरेक्ट करेंगे वह, फिल्म ड्रीम गर्ल के जरिए बॉलीवुड में डायरेक्टर के तौर पर डेब्यू करने वाले राज शांडिल्य फिल्म के प्रड्यूसर रहेंगे। फिल्म के अन्य कास्ट को लेकर जल्द ही जानकारी दी जाएगी”।

 

 

सोनू सूद ने लॉन्च की किताब

हम आपको बता दें कि हाल ही में अभिनेता सोनू सूद ने एक किताब भी लॉन्च की थी। सोनू सूद की इस किताब का टाइटल था, ‘आई एम नॉट मसीहा’। दरअसल बीते साल में कोरोना महामारी के कारण लॉकडाउन में सोनू सूद ने कई जरूरतमंदों की सहायता की थी और गरीबों को घर तक पहुंचाने के लिए आगे भी आए थे।

सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों को बसों के माध्यम से उनके घर पहुंचाया था। सोनू सूद के इस तरह के सराहनीय कार्यों को लेकर लोग उन्हें ‘मजदूरों का मसीहा’ और ‘बॉलीवुड का असली सुपर हीरो’ कहकर पुकारने लगे थे।

महानायक अमिताभ बच्चन ने किया ऐलान, 'किसान' में मुख्य किरदार निभाएंगे सोनू सूद

इस तरह के नामों से पुकारे जाने पर कुछ लोग सोनू सूद की आलोचना भी करने लगे थे। सभी लोगों का कहना था कि, सोनू सूद के लिए मसीहा जैसे शब्दों का प्रयोग क्यों किया जा रहा है? हो सकता है कि, इस तरह की आलोचनाओं का जवाब देने के लिए ही अभिनेता सोनू सूद ने अपनी इस किताब का नाम ‘आई एम नॉट मसीहा’ रखा होगा।

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...