दो दिन में 4.30 करोड़ की FD एक करोड़ में कर दी गई कन्वर्ट
/

सुशांत केस: दो दिन में 4.30 करोड़ की FD तोड़कर एक करोड़ में कर दी गई कन्वर्ट

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई, ईडी और एनसीबी की जांच लगातार जारी है। लेकिन, अभी तक सुशांत की मौत की गुत्थी नहीं सुलझ पाई है। वहीं इस केस में अब तक कई बड़े खुलासे हो चुके हैं। इस बीच ईडी को जांच में पता चला है कि सुशांत सिंह राजपूत की 4.5 करोड़ की दो एफडी को 48 घंटों के अंदर 1 करोड़ में कन्वर्ट कर दिया था।

सूत्रों के मुताबिक, सुशांत के बैंक अकाउंट से 2 नए फिक्स्ड डिपॉजिट कराई थी। जिसमें एक एफडी 26 नवंबर को 2 करोड़ की और दूसरी एफडी 2.5 करोड़ की थी। यानि कि कुल मिलाकर 4.5 करोड़ की एफडी कराई गई। जिसके 48 घंटो के अंदर ही दोनों एफडी को 1 करोड़ में कन्वर्ट करा दिया गया था।

वहीं अब तक हुई जांच के दौरान जहां सुशांत के खातों में करोड़ों रुपए अभी भी होने का पता चला है। साथ ही ये भी पता चला है कि सुशांत के खाते से एक ऐसे फ्लैट की किस्ते भरी जा रही है, जिसमें उनकी एक पूर्व गर्लफ्रेंड रहती है। ईडी अब तक की आई सभी जानकारियों की सत्यता की जांच कर कर रहा है।

ईडी ने FD को लेकर पूछे रिया से सवाल

जानकारी है कि, ईडी ने इन एफडी को लेकर सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और श्रुति मोदी से सवाल पूछे हैं। सूत्रों के मुताबिक, श्रुति ने जवाब में कहा कि इस बारे में उसे कुछ जानकारी नहीं है, क्योंकि बैंकों का काम वह नहीं देखती थी। वहीं रिया ने अपने जवाब में कहा कि ‘यह सुशांत ही बता सकता है कि उसने एफडी क्यों तुड़वाई।’

बता दें कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का केस हर रोज एक नया मोड़ ले रहा है। वहीं ड्रग्स केस में एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। एक्टर के परिवार वालों ने रिया पर सुशांत को मौत के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। बता दें कि सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भाई की याद में ‘जोश-ए-जहां’ गाना रिलीज किया।

उन्होंने लिखा, ‘आज 90 दिन हो गए हैं, भाई हमारे बीच शारीरिक रूप से प्रस्तुत नहीं है। यह गाना हम सभी को उसके साथ होने का अहसास कराएगा। #Justice4SSRIsGlobalDemand।’ इसके अलावा श्वेता सोशल मीडिया पर सुशांत की याद में कई ग्लोबल कैंपेन चला रही हैं।