आज सीबीआई कर सकती है रिया से पूछताछ, पूछे जाएंगे ये सवाल
/

आज सीबीआई कर सकती है रिया से पूछताछ, पूछे जाएंगे ये सवाल

आए दिन जैसे-जैसे एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच आगे बढ़ रही है। वैसे ही सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। केंद्रीय जांच एजेंसी को इस केस की जांच- पड़ताल करते हुए चार बित गए हैं। सीबीआई की टीम इस मामले में सुशातं के रूममेट सिध्दार्थ पठानी और कुक नीरज सिंह, हेल्पर दीपेश सांवत से पूछताछ की।

इन सभी लोगों से पूछताछ करने पर पता चला कि तीनों लोग सुशांत की फ्लैट की पंखे की ऊंचाई को लेकर अलग-अलग बात कह रहे हैं। जिसके बाद सीबीआई की टीम तीनों लोगों को सुशांत के ब्रांदा स्थित फ़्लैट पर लेकर गई। इतना ही नहीं सीबीआई की टीम ने सुशांत के अपार्टमेंट पर सीन रिक्रिएट किया।

सीबीआई को सिध्दार्थ पिठानी और कुक नीरज ने अलग-अलग बयान दर्ज कराएं

सीबीआई की स्पेशल टीम रिया चक्रवर्ती को आज हिरासत में लेकर पूछताछ कर सकती है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक, सीबीआई सुशांत की मौत के 8 जून से 14 तक उसके मानसिक हालात को लेकर जाना चाह रही है। प्रारंभिक जांच से ही रिया को ही सुशांत केस में मुख्य आरोपी माना जा रहा है।

अब सीबीआई की जांच में चौंकाने वाले खुलासे किए जा रहे हैं। रिया के जाने के बाद सुशांत फोन कॉल्स पर किन- किन लोगों से बातचीत की। इस बीच सुशांत की बहन उनके साथ 12 जून तक फ्लैट में रही थी। इस मामले में सुशांत की बहन से भी पूछताछ कर सकती है। 13-14 जून को घटनाओं के बार में सिध्दार्थ और नीरज ने अलग-अलग जानकारियां दी हैं। 8 जून की रात को सुशांत और रिया के बीच क्या कुछ घटित हुआ था। इस को लेकर रूममेट सिद्धार्थ का बयान अलग था।

सुशांत ने फ्लैट तीन साल की लीज पर लिया था

कल मुंबई के ब्रांदा स्थित फ्लैट के मालिक संजय लालवनी से सीबीआई ने पूछताछ की। सीबीआई ने फ्लैट के ऑनर से रेंट एग्रीमेंट की कॉपी मांगी है। ये भी बात निकलकर सामने आ रही है कि -ब्रांद के मोंट ब्लैंक अपार्टमेंट के छठे और सातवें फ्लोर के 4 फ्लैट्स को एक्टर सुशांत ने 3 साल के लिए लीज पर लिया था। इस फ्लैट का रेंट 4 लाख 50 हजार रूपये हर महीने सुशांत के ही अकाउंट से जाता था।