शातिर निकली रिया ड्रग्स केस में करती थी माँ के फोन का प्रयोग
/

सुशांत केस : शातिर निकली रिया, ड्रग्स केस में करती थी माँ के फोन का प्रयोग

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सीबीआई ने कई नए खुलासे किए, जिसमें से ड्रग्स एंगल का मामला सबसे ज्यादा हैरान कर देने वाला रहा. बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स मामले में अपराधी मानते हुए 8 सितंबर को गिरफ्तार कर लिया गया था. जिसके बाद से रिया चक्रवर्ती से लगातार पूछताछ की जा रही है.

सीबीआई वालों ने यह मामला मर्डर के एंगल से देखते हुए कई जगह पर छापेमारी भी की. जिसके बाद इस केस को लेकर कई हैरान कर देने वाले खुलासे हुए. रिया से पूछताछ के दौरान ही ड्रग पेडलिंग को लेकर एक हैरान कर देने वाली बात सामने आई है.

 

रिया अपनी मां के फोन से करती थी चैटिंग

खबरों के मुताबिक यह पता चला है कि, ड्रग पेडलर से संपर्क करने के लिए अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती अपनी मां संध्या चक्रवर्ती के मोबाइल फोन का यूज करती थी. वह अपनी मां के फोन से बात और चैटिंग करके अपने दोस्तों के संपर्क में रहती थी. इसी फोन से वह ड्रग्स के लेन-देन की बात भी करती थी. इस मामले का खुलासा तब हुआ जब NCB ने रिया चक्रवर्ती के घर पर छापेमारी की. छापेमारी के दौरान रिया चक्रवर्ती के घर से उनकी मां का यह फोन जब्त किया गया.

रिया चक्रवर्ती के घर से फोन के अलावा एक लैपटॉप भी बरामद किया गया है. रिया के घर से जो मोबाइल बरामद किया गया है, उसमें का डाटा रिकवर करवाया गया, जिसके बाद पता चला कि, रिया व्हाट्सएप पर कई ग्रुप में भी ऐड थी.

व्हाट्सएप के सभी ग्रुप में रिया चक्रवर्ती और उनके कई दोस्त भी ऐड थे. इन सभी ग्रुप में रिया चक्रवर्ती ड्रग्स को लेकर अपने कई अन्य दोस्तों के साथ चैटिंग करती थी. इन सभी सबूतों को जब्त करने के बाद जांच एजेंसियां लगातार छापेमारी कर रही हैं.

एनसीबी की कड़ी कार्यवाही और पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक के बचपन के दोस्त और ड्रग पेडलर सूर्यदीप मल्होत्रा को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके अलावा उसके कई और साथियों, अनुज केसवानी और करमजीत सिंह को भी गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में पेश किया गया.

बता दें कि, इस मामले में 16 अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया जा चुका है. इन सभी आरोपियों को एनसीबी ने ड्रग्स पैडलिंग के मामले में मुंबई और गोवा की छापेमारी के दौरान ही गिरफ्तार किया था.

रिया चक्रवर्ती के घर पर छापेमारी के दौरान जितने भी सबूत बरामद किए हैं, उन पर एनसीबी लगातार कार्यवाही करने में लगी है. रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी से पहले ही उनके भाई शौविक को भी गिरफ्तार कर लिया गया था.