The Family Man 2

‘द फैमिली मैन’ ( The Family Man 2) सीजन 2 को पिछले महीने 4 जून को अमेजन प्राइम पर रिलीज किया गया था. बीते एक महीने के दौरान इस सीरीज के दूसरे सीजन ने भी पहले सीजन की तरह ओटीटी पर बड़ी कामयाबी हासिल की है. इसका काफी हद तक बड़ा श्रेय इस सीरीज के मेन कास्ट मनोज बाजपेयी और समांथा अक्किनेनी को जाता है, जिन्होनें दोनो सीजन में अहम भुमिका निभाई थी.

आपको बता दें कि, ‘द फैमिली मैन’ ( The Family Man 2) सीजन 2 को आईएमडीबी (IMBD) ने भी काफी अच्छी रेटिंग दी है. इतना ही नहीं अब ये सीरीज दुनिया की चौथी बेस्ट सीरीज की गिनती में भी आ चुकी है. वहीं अब फैंस इस सीरीज की सफलता के बाद तीसरे सीजन को जल्द लाने की मांग कर रहे हैं.

The family man ओटीटी पर बनी बेस्ट सीरीज

The Family Man 2'S Raj And Dk Share Throwback Pics With A Meme Twist As Show Completes One Month | Web Series - Hindustan Times

दरअसल, “द फैमिली मैन2“( The Family Man 2) को रिलीज हुए एक महीना पूरा हो गया है. ऐसे में इस सीरीज के निर्देशक-निर्माता राज और डीके ने पर्दे के पीछे की कुछ तस्वीरें साझा कीं है. इन सभी तस्वीरों की दिलचस्प बात यह है कि इन्हें राज और डीके ने मीम वाला ट्विस्ट देते हुए और भी खास बना दिया है. जहां इन तस्वीरों को साझा करते हुए उन्होनें कैपशन में लिखा है, “द फैमिली मैन 2” के एक महीने पूरे! कितना शानदार सफर रहा है ये सब आप लोगों की वजह से हुआ है’.

इन तस्वीरों में दिख रहा है कि राज और डीके समांथा अक्किनेनी, विपिन शर्मा और दूसरी स्टार कास्ट से बात करते नजर आ रहे हैं. एक तस्वीर में विपिन प्रधानमंत्री ऑफिस में बैठे हुए हैं, जिसके साथ कैप्शन में लिखा है, ‘इस सीन में भी चाय नहीं’. बता दें कि विपिन ने सीरीज में प्रधानमंभत्री के पीए संबित का किरदार निभाया था. उनका परफेक्ट चाय बनाने का काम एक जोक की तरह बन गया और दर्शकों को ये भी खूब पसंद आया है.

फैंस कर रहे इन तस्वीरों को पसंद

As The Family Man 2 Completes 1 Month Raj And Dk Share Unseen Behind-The- Scenes Pictures | Celebrities News – India Tv

“द फैमिली मैन2″( The Family Man 2)  से जुड़ी इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. इसे लेकर एक एक्टर विपिन ने कहा कि, ‘मुझे इस बात की उम्मीद नहीं थी कि लोगों को ये इतना पसंद आएगा, उस वक्त ऐसा लगा कि ये बस ऐसे ही तय किया गया है. जब मैं राज और डीके से मिला तो उन्होंने इस कहानी को ऐसे बताया कि मुझे भी ये काफी दिलचस्प लगी, मुझे नहीं पता था कि ये इतनी बड़ी बात बन जाएगी ये काफी अच्छा है’!

Why to seek entertainment from Youtube, Facebook, TV etc.. when all the entertainment is in the chattering of our thoughts!