Bollywood
Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

बॉलीवुड (Bollywood) सितारें हमेशा ही अपनी लव स्टोरियों के लिए सुर्खियों में बने रहते हैं और वैसे भी ये फिल्म सितारे हर काम हटकर ही करते हैं. फिर चाहे वो प्यार हो या फिर दुश्मनी वह किसी काम में पीछे नहीं रहते और इसीलिए रोजाना कोई न कोई सितारा सुर्खियों में छाया रहता है. लेकिन आज हम आपसे बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री की उन मशहूर हस्तियों के बारे में बात कर रहे हैं जिन्होंने रियल लाइफ में प्यार करने की सभी सीमाओं को पार करते हुए अपने सच्चे प्यार की खातिर अपना धर्म तक बदल डाला है. आइए जानते हैं..

अमृता सिंह

बॉलीवुड के इन सेलेब्स ने प्यार में तोड़ी मजहब की दीवार, शादी के लिए अपनाया इस्लाम धर्म

बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से शादी करने से पहले अमृता सिंह (Amrita Singh) सिख धर्म से थीं. माना जाता है कि सैफ के परिवार वालो ने अमृता को बतौर सिख अपनाने से इनकार कर दिया था. हालांकि, सैफ से शादी करने के लिए अमृता ने इस्लाम धर्म कबूल कर लिया था. जिसके बाद इन दोनों की शादी 13 साल तक चली और उसके बाद फिर दोनों ने तलाक ले लिया था. वहीं करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने सैफ से शादी से पहले ही साफ कर दिया था कि वह अपना धर्म नहीं बदलेंगी.

Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

Why to seek entertainment from Youtube, Facebook, TV etc.. when all the entertainment is in the chattering of our thoughts!