इस कारण नया घर ढूंढ कर रहे हैं रिया चक्रवर्ती के माता-पिता, सामने आया सच

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती भी काफी सुर्खियों में रही थी। एक्टर की मौत का जिम्मेदार मानते हुए उन्हें लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से ट्रोल किया जा रहा था। पूरे मामले को लेकर रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को जेल की हवा भी खानी पड़ी थी। फिलहाल, रिया चक्रवर्ती और उनका भाई जमानत पर बाहर आ चुके हैं। फिर भी रिया चक्रवर्ती को सोशल मीडिया पर लगातार निशाना बनाया जा रहा है। जेल से रिहा होने के बाद या चक्रवर्ती मीडिया से काफी दूरी बना चुकी है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें अभिनेत्री के माता पिता नया घर ढूंढते हुए दिखाई दिए थे।

इस कारण नया घर ढूंढ कर रहे हैं रिया चक्रवर्ती के माता-पिता, सामने आया सच

नए घर में शिफ्ट होना चाहता है रिया का परिवार

खबरों की मानें तो रिया का परिवार काफी मुश्किलों में चल रहा है। मीडिया और लाइमलाइट से दूरी बनाते हुए रिया चक्रवर्ती का परिवार अब जल्द ही नए घर में शिफ्ट होना चाहते हैं। सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती के माता-पिता का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें वह खार में घर ढूंढते हुए दिखाई दिए। दोनों ही वीडियो में एक बिल्डिंग के भीतर जाते हुए नजर आ रहे थे। वीडियो देखने के बाद यही सवाल किए जा रहे थे कि, आखिर अब रिया चक्रवर्ती का परिवार नया घर क्यों तलाश कर रहा है।

इस कारण नया घर ढूंढ कर रहे हैं रिया चक्रवर्ती के माता-पिता, सामने आया सच

 

रिया ने की थी प्रोटेक्शन की मांग

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की फैमिली इन दिनों जहां पर रहती है, उस बिल्डिंग के नीचे पैपाराजीस का भी आना जाना लगा रहता है। कुछ समय पहले रिया चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा करके मुंबई पुलिस से प्रोटेक्शन की भी मांग की थी। इन सब परेशानियों की वजह से उनका परिवार अलग शिफ्ट होना चाहता है। वजह यह भी कही जा रही है कि, वे मीडिया और इन अन्य चीजों से बचने के लिए ही नई जगह की तलाश कर रहे हैं।

इस कारण नया घर ढूंढ कर रहे हैं रिया चक्रवर्ती के माता-पिता, सामने आया सच

सुशांत केस में फंसने के बाद जल्द ही वापसी करेंगी रिया

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत के केस में रिया चक्रवर्ती पर सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया था, और साथ ही सुशांत के बैंक अकाउंट से 15 करोड़ रुपये के ट्रांसफर को लेकर भी आरोप लगाए गए थे। सुशांत केस में फंसने के बाद रिया चक्रवर्ती फिल्म इंडस्ट्री से भी काफी दूरी बना ली है। जानकारी के मुताबिक अब अभिनेत्री के गरीबी फिल्म डायरेक्टर रूमी जाफरी रिया चक्रवर्ती को फिर से वापस लाने की तैयारी में जुटे हुए हैं।

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...