Tmkoc: चंपकलाल असल जिंदगी में हैं बेहद स्मार्ट और हैंडसम, लेटेस्ट तस्वीरें देख आपको भी नहीं होगा

मुंबई: टेलीविजन से लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म तक अपनी छाप छोड़ने वाला ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (TMKOC) हर किसी के चेहरे पर मुस्कान ला देता है। इस सीरियर का हर एक किरदार अपने आप में खास है और सब का अंदाज एक दूसरे से काफी अलग है। वहीं अगर बात करें इस धारावाहिक के लीड एक्टर चंपकलाल गड़ा की तो वह इस शो की जान हैं। इसी कड़ी में आज हम आपको चंपकलाल की रियल लाइफ के बारें में बताने जा रहे हैं।

Tmkoc

TMKOC के चंपकलाल की फोटो हो रही वायरल

आपको बता दें कि, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (TMKOC) में जेठालाल के बापू जी यानी चंपकलाल का किरदार एक्टर अमित भट्ट निभाते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि, सीरियल में टप्पू के दादा जी का रोल निभाने वाले चंपकलाल असल जिंदगी में अपने बेटे जेठालाल से भी ज्यादा स्मार्ट और हैंडसम हैं। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

Tmkoc

तस्वीर देख आपको भी नहीं होगा अपनी आंखो पर यकीन

दरअसल, हाल ही में चंपकलाल यानी अमित भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसे देख खुद उनके फैंस को भी अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हो रहा है। बता दें कि, सामने आई इन लेटेस्ट फोटोज में जेठालाल के पिता और टप्पू के दादा जी काफी स्मार्ट और यंग नजर आ रहे हैं। यहीं वजह कि वह अपनी आंखो पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं।

यूर्जस दे रहे ऐसी प्रतिक्रिया

एक फैन ने तस्वीर देख कमेंट किया की यकीन ही नहीं हो रहा ये वही दादा जी हैं। तो दूसरे यूजर ने लिखा क्या बात है कितने यंग है आप। वहीं उनके चहाने वाले ने कहा आपका टैलेंट साफ दिखता है सर। बता दें कि अमित जाने माने एक्टर हैं, लेकिन उनके इस किरदार से अपना नाम सालों साल को लिए बना लिया है।