अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड के साथ किया कुछ ऐसा, भड़क गये सुशांत फैंस

अंकिता लोखंडे और  दिवगंत सुशांत सिंह राजपूत ने कई दिनों तक रिलेशनशिप में रहे है। अब सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. वह सुशांत को न्याय दिलाने के लिए उनके परिवार के साथ हमेशा खड़ी रहीं. वह सुशांत को न्याय दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करती रहती थीं. अब हाल ही पर अंकिता ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं जिसके बाद वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं.

दिवाली पर अंकिता ने शेयर की फोटो

अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड के साथ किया कुछ ऐसा, भड़क गये सुशांत फैंस

अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर बॉयफ्रेंड विक्की के साथ रोमांटिक फोटोज शेयर की हैं. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा-मेरे तुम्हारे सबके लिए हैप्पी दिवाली. मगर सुशांत के फैंस को अंकिता की यह खुशी रास नहीं आई है. अंकिता के इस पोस्ट पर कमेंट करके ट्रोल किया जा रहा है.

एक यूजर ने लिखा- सुशांत को भूल गए क्या? वहीं दूसरे ने लिखा- जस्टिस फॉर सुशांत सिंह राजपूत? एक और यूजर ने लिखा- आपके लिए हैप्पी दिवाली होगी हमारे लिए दिवाली फॉर एसएसआर. एसएसआर मेरे भाई. दोस्त, बहन, मां सब थे. वह मेरी पूरी फैमिली थे. मैं आप सभी को याद कर रहा हूं.

क्या किसी के जाने से रुक जाती है जिंदगी

अंकिता सुशांत को बहुत मानती थी,उनको जस्टिस दिलाने के लिए वह आज भी खड़ी है, लेकिन क्या अंकिता अपनी लाइफ में खुशी के पल को इंज्वाय भी नहीं कर सकती है। जब भी वो किसी खुशी के पल को सोशल मीडिया पर शेयर करती है। ट्रोलर्स उन्हें ऐसे ही गंदे कमेंट्स से ट्रोल करना शुरु कर देते है। अंकिता ने अपने अकांउट के कमेंट बॉक्स को बंद नहीं किया है और करें भी क्यों जब वो गलत है नहीं तो ऐसा क्यों करेंगी

जल्द कर सकती हैं शादी

अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड के साथ किया कुछ ऐसा, भड़क गये सुशांत फैंस

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत 6 सालों तक रिलेशनशिप में रहे थे. 2016 में दोनों अलग हो गए थे. कुछ सालों के बाद अंकिता की जिंदगी में विक्की आए. विक्की एक बिजनेसमैन हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक अंकिता और विक्की इस साल के आखिरी में शादी के बंधन में बंधने वाले थे. बताया जाता है कि अंकिता , सुशांत और विक्की तीनों दोस्त थे. लोग तो ये भी  कहते है कि अंकिता ने सुशांत को धोखा दिया  था और विक्की के साथ लाइफ में आगे बढ़ गई थी.

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...