Rakhi Sawant

Bigg Boss 15:  टेलीविजन के कलर्स चैनल का सबसे विवादित शो बिग बॉस सीजन 15 (Bigg Boss 15) अक्सर अपने विवादों को लेकर सुर्खियों में बना रहता है। इसी क्रम में यह शो एक बार अपने एक नए विवाद को लेकर चर्चा में आ गया है। दरअसल शो की कंटेस्टेंट राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने बिग बॉस पर उनका इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है, जिसका एक वीडियो भी सामने आया है।

ग्रैंड फिनाले के लिए शो है तैयार

Bigg Boss 15

आपको बता दें कि Bigg Boss 15 का ग्रैंड फिनाले इस वीकेंड यानी 29 और 30 जनवरी को होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। ऐसे में घर के अंदर बचे कंटेस्टेंट्स जीत के लिए हर हद पार करने को तैयार बैठे है, लेकिन इस बीच बीते दिन शो में कुछ ऐसा हुआ जिसकी किसी को भी उम्मीद नहीं थी।

Grand Finale

राखी सावंत ने जाहिर किया अपना दुख

Rakhi Sawant

दरअसल, एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत को कम वोट मिलने के कारण मेकर्स ने उन्हें Bigg Boss 15 के घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। इस एलिमिनेशन से राखी को गहरा सदमा लगा है और घर से बेघर होने के बाद उन्होंने कैमरे के सामने अपना दर्द बयां किया है। हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो पैपराजी के सामने अपना दुख जाहिर करते दिखाई दी।

राखी ने बिग बॉस पर लगाया ये आरोप

Rakhi Sawant

सामने आए वीडियो में Rakhi Sawant कहती नजर आ रही हैं कि, बिग बॉस वालों ने उनका इस्तेमाल किया है। उन्होंने भावुक होते हुए कहा कि बिग बॉस के मेकर्स हर साल एंटरटेनमेंट के लिए मेरा इस्तेमाल करते हैं मगर कभी विनर के लायक नहीं समझते। प्रेस से बात करते हुए उन्होंने कहा कि ‘मैं टिश्यू पेपर नहीं हूं बिग बॉस। मैं जीती जागती इंसान हूं। जब तक संतरे में रस होता है, बिग बॉस एंटरटेनमेंट के लिए इसे निचोड़ते हैं और इसके छिलके फेंक देते हैं। मैं कोई संतरा, निंबु या कोई टिशू पेपर नहीं हूं।

मैं विनर के लायक हूं, मगर…

Rakhi Sawant

इस वीडियो में Rakhi Sawant ये भी कहती नजर आ रही है कि, वह बिग बॉस शो से काफी ज्यादा प्यार करती है और वो विनर बनने के लायक भी हैं लेकिन मेकर्स ये नहीं चाहते’। राखी के इस वीडियो पर उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनका सपोर्ट कर रहे हैं। वहीं राखी का कहना है कि, ‘मेकर्स जब तक मन चाहे मेरा इस्तेमाल करते हैं और फिर फिनाले से पहले मुझे बाहर कर देते हैं।’