राहुल वैद्य और दिशा परमार ने अपने सुहागरात को लेकर किया ये चौकाने वाला खुलासा, इस शख्स ने डाला था खलल

बिग बॉस 14 के फेम सिंगर राहुल वैद्य को पिछले कई महीनों से जिसका इंतजार था अब वह इंतजार की घड़ी खत्म हो गया है। राहुल वैद्य और दिशा परमार ने 16 जुलाई को रीति रिवाज और बड़ो के आशीर्वाद से दोनों ने सात फेरे लिए। और उसके बाद उन्होंने ग्रैंड रिशेप्शन और संगीत सेरेमनी का भी आयोजन किया था। उस मे टीवी के कई बड़े बड़े सितारे पहुँचे थे। वहीं इन सब के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में वह अपने और दिशा के सुहागरात के बारे में बात कर रहें हैं।

राहुल वैद्य और दिशा परमार ने अपने सुहागरात को लेकर किया ये चौकाने वाला खुलासा, इस शख्स ने डाला था खलल

राहुल वैद्य और दिशा परमार के शादी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। लेकिन उन सब वीडियो में से एक ऐसा भी वीडियो है जिसमें शादी के बाद फर्स्ट नाइट के बारे में अपने रिश्तेदारों को बता रहे हैं। उन्होंने बताया कि सुहागरात के दिन कुछ ऐसा हुआ जिसे वह पूरी जिंदगी नही भुला सकते।

दरअसल जिस वीडियो की बात राहुल वैद्य कर रहे हैं वह संगीत सेरेमनी की रिहर्सल के समय का है। जिसमें राहुल रिश्तेदार और अपने करीबी के साथ दिखाई दे रहे हैं। जिसमें वह अपने शादी का पहला दिन को लेकर बड़ा फनी खुलासा किए हैं।

सिंगर ने कहा, ‘नाना-नानी हंसते रहते हैं, मामा भी बहुत प्यारे हैं… मामा सुबह आया मेरे रूम में ये लीजेंड नितिन मामा… ये सुबह नहा धोकर मेरे रूम में आया. मेरी फर्स्ट नाइट थी… मैं आपको ये बताना चाहता हूं…यहां सब घरवाले हैं मेरे दो कजिन हैं.

ये मेरे साथ पार्टी कर रहे थे, मैंने कहा मेरे रूम में आ जाओ… रात को पता नहीं क्या हुआ ये और मेरे दूसरे मामा आ गए मेरे रूम में रात को तीन बजे… और मेरी फर्स्ट नाइट हो रही है और मेरी बीवी मेरे से पूछती है. हमारे रूम में और भी कोई है क्या? हां है ये लीजेंड्री लोग ऐसे हैं.’

उसके बाद राहुल आगे कहे, ‘फिर मैं सो गया… सुबह 8 बजे नितिन मनोहर जोशी मेरे रूम में घंटी मारते हैं और पूछते हैं सो रही है क्या? मैंने बोला हां सो रहा हूं. जैकेट रह गया था जैकेट लेने आया हूं तो मामा 12 बजे भी जैकेट लिया जा सकता था, लेकिन मेरी नींद खराब करने के लिए शुक्रिया’.

राहुल ने बताया कि मेरे शादी की पहली रात पर रिश्तेदारों ने उन्हें जम कर परेशान किये। कभी भाईयो ने तो कभी मामाओ ने खलल डाला। जब राहुल ने अपनी खिस्सा सुनाई तो वहां बैठे सभी लोग अपनी हंसी को रोक नही सके।

ये भी पढ़े: Rahul Vaidya wedding Date: राहुल वैद्य और दिशा परमार ने शादी के डेट का किया ऐलान, इस दिन लेंगे सात फेरे!