जैस्मिन-रुबीना को बिग बॉस ने लगायी फटकार दिखाए असली चेहरे

पॉपुलर टीवी शो बिग बॉस 14 में कई सारे बड़े बदलाव किए गए हैं, जिसमें सबसे पहला बदलाव तो कुछ कंटेस्टेंट्स को रिजेक्ट कैटेगरी में डाला गया. इसके बाद कंटेस्टेंट्स का सारा सामान उन्हें नहीं दिया गया है .उनका काफी सारा सामान  बिग बॉस के मॉल में रखा गया है, जो कि सीनियर हिना खान के आदेश के बाद ही लिया जा सकता है. ऐसे में सभी घरवालों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, क्योंकि रोजाना के साथ आइटम ही बिग बॉस मॉल से लिए जा सकते हैं. ऐसे में घर वालों को रोजाना उनका सामान नहीं मिल पा रहा है.

बिग बॉस ने लगाई रुबीना जास्मीन को फटकार

जैस्मिन-रुबीना को बिग बॉस ने लगायी फटकार दिखाए असली चेहरे

बिग बॉस में आई हुई पॉपुलर टीवी शो की एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन और रूबीना दिलैक इस रूल से काफी परेशान हो गई हैं. जैस्मीन प्रोडक्ट्स ना होने की वजह से अपनी स्किन की देखभाल नहीं कर पा रही हैं. उनकी स्क्रीन खराब हो रही है, जिसकी वजह से वे काफी अपसेट रहती हैं. परेशान रहने लगी हैं. वहीं रूबीना दिलैक रिजेक्ट होने के चलते गार्डन एरिया में बिना किसी लग्जरी के जी रही हैं. इससे वे काफी परेशान हैं उनके पास ना पर्याप्त कपड़े हैं ना ही कोई भी विशेष सामान है. बीते हुए एपिसोड में रुबीना और जैस्मीन अपने दुख को बांटते हुए इमोशनल हो जाती हैं वह सारा ठीकरा बिग बॉस पर छोड़ती हैं और उन पर आरोप लगाती हैं.

 रुबीना-जैस्मीन ने बिग बॉस को दी सफाई

जैस्मिन-रुबीना को बिग बॉस ने लगायी फटकार दिखाए असली चेहरे

बिग बॉस दोनों की जमकर क्लास लेते हैं और उन्हें उनका असली चेहरा दिखाते हैं. बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट्स को लिविंग रूम में बुलाकर रुबीना और जैस्मीन को बहुत ज्यादा खरी-खोटी सुनाई. बिग बॉस ने बताया कि कैसे रुबीना जैस्मीन ने उन पर उन्हें नेशनल टीवी पर खराब दिखाने का आरोप लगाया. इसके अलावा जैस्मीन और रुबीना अपनी सफाई देते हुए नजर आए रुबीना कहती हैं, “मैं बहुत ही तंग जगह पर सोती हूं मैं 5 दिनों से नहीं सोई हूं बिग बॉस आप इन कंधों को तोड़िए मत उन्हें वैसे ही रहने दीजिए”

तो वही जैस्मीन का कहना है, “मुझे अपनी स्किन को देखकर बहुत रोना आ रहा था ,इसीलिए मैंने इमोशन में आकर वह बातें कह दी थी, आप बुरा मत मानो मैं आपको ब्लेम नहीं करना चाहती हूं मैं शो में बहुत बार इमोशनल हो गई हूं और बहुत कुछ बोल रही हूं, अब मेरी स्क्रीन खराब होगी तो बुरा नहीं लगेगा मुझे” इस पूरे एपिसोड के बाद में भी बॉस ने रुबीना को इम्यूनिटी को त्याग ने की शर्त रख घर में एंट्री करने की इजाजत दी है.

Leave a comment

Your email address will not be published.