'कुमकुम' भाग्य' फेम 'इंदू दादी' ने दुनिया को कहा अलविदा, सितारों ने जताया शोक

मुंबई: ‘कुमकुम भाग्य’ फेम इंदु दादी यानी जरीना रोशन अब हमारे बीच नहीं रहीं. जरीना रोशन का आज दिल का दौरा पर पड़ने निधन हो गया है. जरीना की उम्र अभी सिर्फ 54 साल की थी. उनके यूं अचानक चले जाने से हर कोई हैरान है. जानकारी के मुताबिक ज़रीना रोशन ने कई पॉपुलर फिल्मों में काम किया था. उन्होने अपने करियर की शुरूआत फिल्मों से की थी. जिसमें वह स्टंट नायिका के तौर पर दिखाई दी थीं. ज़रीना रोशन ने सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में भी काम किया था. वहीं उनके यूं अचानक चले जाने से सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ की पूरी टीम गहरे दुख और सदमे में है. सीरियल की लीड एक्ट्रेस सृति झा ने ज़रीना रोशन को अंतिम ऋद्धांजिल देते हुए उनके साथ अपनी एक क्यूट सेल्फी पोस्ट की है.

इसके साथ ही सृति ने एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें ज़रीना को डांस करते हुए देखा जा सकता है. इस तस्वीर और वीडियो को पोस्ट करते हुए सृति ने एक दिल टूटने वाला इमोजी भी पोस्ट किया है. तो वहीं, शो में अभि मेहरा का रोल प्ले करने वाली अभिनेता शब्बीर आहलूवालिया ने इंदू दादी को याद करते हुए ज़रीना रोशन के साथ अपनी प्यारभरी सेल्फी शेयर की है. वहीं आप फोटोज में देख सकते हैं  कि शब्बीर ज़रीना रोशन को किस करते हुए दिख रहे हैं. इतना ही नहीं तस्वीर के कैप्शन में शब्बीर ने लिखा है ‘ये चांद सा रोशन चेहरा’.

बता दें शो में काम करने वाले एक्टर अनुराग शर्मा ने भी ज़रीना रोशन के निधन पर दुख जताया है और उन्हे अपनी भावपूर्ण ऋद्धांजलि अर्पित करी है. अनुराग कहते हैं “ये खबर बेहद शॉकिंग है. ज़रीना रोशन जी वह बेहद मधुर महिला थीं, जिंदगी से भरपूर. इतना ही नहीं उन्होंने आगे लिखा इस उम्र में भी उनकी एनर्जी देखने लायक थी. मेरे ख्याल से उन्होने अपने करियर की शुरूआत स्टंट लेडी के तौर पर की थी, और वह असल जिंदगी में भी एक युद्धा थीं. मैने उनके साथ पिछले महीने काम किया था और हमने अच्छा वक्त साथ में बिताया था. हालांकि उस समय वह बिल्कुल ठीक थीं. लेकिन आज अचानक हम सब को छोड़ कर चली गईं. मैं उनकी आत्मा की शांति की दुआ करता हूं.”

'कुमकुम' भाग्य' फेम 'इंदू दादी' ने दुनिया को कहा अलविदा, सितारों ने जताया शोक

 

 

 

Leave a comment

Your email address will not be published.