पूजा बनर्जी

मुंबई: बॉलीवुड से टीवी गलियारों तक इन दिनों अभिनेत्रियों के प्रेग्नेंट होने या बेबी आने की खबरे ही सामने आ रही हैं. अभी हाल ही में टीवी की ख़ूबसूरत एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने बेटे को जन्म दिया है. इस खुशखबरी को एक्टर कुणाल वर्मा ने एक इंटरव्यू में दिया था. उन्होंने कहा है कि ‘पूजा और मुझे गर्व है और हम बेहद खुश हैं.

हमें यह बताते हुए खुशी है कि आज हम एक बेटे के पेरेंट्स बन गए हैं. वहीं अब एक्ट्रेस पूजा ने एक फोटो शेयर की हैं, जिसमे वह अपने बच्चें के साथ नजर आ रही हैं, लेकिन उन्होंने बेटे का चेहरा नहीं दिखाया है.

इतना ही नहीं पूजा बनर्जी ने अपने इन्स्टा अकाउंट पर फोटो के साथ कैप्शन में अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है. इस फोटो में पूजा और कुणाल काफी खुश नजर आ रहे हैं. पूजा- कुणाल व उनके बच्चे की फोटो उनके फैंस को ख़ूब पसंद आ रही है. इस फोटो के कैप्शन में पूजा ने लिखा है- मैं आप सभी का धन्यवाद देना चाहती हूं जिन्होंने हमारे प्यार और आशीर्वाद दिया. लेकिन उस समय में आपको जवाब नहीं दे पाई इसके लिए मुझे खेद है.

यह हम दोनों के लिए एक बेहद भावनात्मक यात्रा है, क्योंकि हम पिछले कुछ दिनों में बहुत कुछ कर चुके हैं. एक्ट्रेस ने इस पोस्ट में ये भी बताया है कि बेटे को जन्म देने के बाद उन्होंने तीन दिन तक अपने बेटे से दूर रहना पड़ा, क्योंकि उनका बेटा एनआईसीयू में भर्ती हो गया था, क्योंकि उसे सांस लेने में दिक्कत हो रही थी.

इसके साथ ही उन्होंने आगे बताया कि वो उन तीन रातों को कभी नहीं भूल पाएंगी, मैं प्रार्थना करती हूं कि जन्म लेने वाले हर बच्चा सुरक्षित और स्वस्थ हो. उन सभी बच्चों को अपनी मां से दूर न रहना पड़े.

ये भी पढ़ें:सफल होने के बाद इन सितारों ने अपने ही परिवार से बना रखी है दुरी

जानकारी के मुताबिक पूजा और कुणाल इस साल 15 अप्रैल को धूमधाम से अपनी शादी करने वाले थे और उन्होंने इसकी पूरी तैयारियां भी कर ली थीं, हालांकि लॉकडाउन की वजह से इसे कैंसिल करना पड़ा था. लेकिन 15 अप्रैल को ही उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को ये खुशखबरी दी थी कि दोनों अब ऑफिशियली मैरिड हैं. क्योंकि उन्होंने लॉकडाउन की वजह से रजिस्टर वेडिंग कर ली थी.

इसके साथ ही शादी में खर्च होने वाले पैसे इन्होनें जरूरतमंदो कि मदद के लिए दान भी किए थे, जिसके चलते लोगों ने उनके इस काम कि बेहद तारीफ करी थी.

वहीं अगर पूजा के करियर की बात करें तो वह टीवी के फेमस शो तुझ संग प्रीत लगाई सजना, द कपिल शर्मा शो, देवों के देव महादेव में देखा गया है. देवों के देव महादेव में पूजा ने माता पार्वती का किरदार निभाया था. उनके पार्वती के किरदार ने उन्हें घर-घर में पहचान दिलाई.

Leave a comment

Your email address will not be published.