Some-Unknown-Facts-Related-To-Bhabiji-Ghar-Par-Hain-Actress-Soma-Rathore-Life

Soma Rathore: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर कॉमेडी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ (Bhabhiji Ghar Par hain) ने घर-घर में लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। इस शो के हर किरदार का एक अलग अंदाज है जो अपनी एक्टिंग से लोगों को खूब एंटरटेन करते हैं। इन्हीं में से एक हैं अंगूरी भाभी (Anguri Bhabhiji) की सास का किरदार निभाने वाली अम्मा जी यानी एक्ट्रेस सोमा राठौड़ (Soma Rathore) जो आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं।

मोटी सी दिखने वाली अम्मा जी भले ही किसी-किसी एपिसोड में कम समय के लिए ही स्क्रीन पर नजर आती हैं, लेकिन इतने में ही वो अपनी छाप दर्शकों पर छोड़ जाती हैं। एक समय ऐसा भी था जब सोमा की बोल्डनेस पर कई लोग फिदा थे,जी हां ये सुनकर आप चौंक सकते हैं, मगर ये सच है। लेकिन इस एक कारण की वजह से सोमा का वजन बढ़ गया था। आइये आपको बताते है किस वजह से उनका वजन बढ़ता चला गया।

पहले ऐसी दिखती थी अंगूरी भाभी की सास some-unknown-facts-related-to-bhabiji-ghar-par-hain-actress-soma-rathore-lifeSoma Rathore

सोमा राठौड़
सोमा राठौड़

‘भाभी जी घर पर हैं’ (Bhabhiji Ghar Par hain) शो में अम्मा जी का किरदार निभाकर सबको गुदगुदाने वाली सोमा राठौड़ (Soma Rathore) को लोग बहुत पसंद करते हैं। अम्मा जी कुछ ही मिनट के लिए स्क्रीन पर आती हैं और अपना जादू चला जाती हैं। सोमा की कई पुरानी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिनको देखकर साफ पता चलता है कि सोमा हमेशा से इतनी मोटी नहीं थीं। वह एकदम फिट किसी मॉडल की तरह बेहद खूबसूरत दिखती थी। हालांकि जिंदगी में आए उतार-चढ़ाव के चलते उनका वजन बढ़ता चला गया।

डिप्रेशन के कारण बढ़ा वजन

बता दें कि सोमा राठौड़ (Soma Rathore) ने 23 साल की उम्र में लव मैरिज की थी। कुछ साल तक सब कुछ ठीक रहा लेकिन अचानक दोनों के रिश्ते में दरार आ गई। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी शादीशुदा जिंदगी पूरी तरह बिखर गई। इस बात का सोमा पर गहरा असर पड़ा और वो लंबे समय तक डिप्रेशन में रहीं। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था – मैंने पर्सनल लाइफ में काफी बुरा दौर देखा है।

हमारी मुलाकात सोशल मीडिया के जरिए हुई थी और कुछ महीनों बाद ही हमने फैमिली मेंबर्स की मौजूदगी में शादी कर ली। 10 साल तक हम साथ रहे। लेकिन कुछ था, जो जिंदगी में छूट रहा था। हमारे विचार मेल नहीं खाते थे। इसलिए हमने रिश्ते को आगे बढ़ाने की बजाए अलग होने का फैसला किया। हर दिन रोने से अच्छा है कि आप अकेले खुश रहो। इसी बुरे दौर का असर मेरी हेल्थ पर पड़ा मैं डिप्रेशन में चली गई और इसी वजह से मेरा वजन बढ़ गया।

खुद को समझती है कैटरीना कैफ

सोमा राठौड़
सोमा राठौड़

दरअसल एक इंटरव्यू में सोमा राठौड़ (Soma Rathore) ने बताया था कि उन्हें मेकअप बिल्कुल पसंद नहीं है। वहीं शो में अम्मा जी खुद को कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) मानती हैं। सोमा ने अपने बढ़ते वजन को करियर के बीच रोड़ा नहीं बनने दिया। उन्होंने अपनी कॉमेडी से दर्शकों को मनोरंजन करने का मन बना लिया। सोमा का कहना है मैं लोगों को हंसाने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देना चाहती। मुझे कॉमेडी करना बहुत पसंद है। ऑडियंस को मेरी कॉमिक टाइमिंग पसंद आती है। शायद यही वजह है कि मुझे अक्सर कॉमिक रोल्स के ऑफर्स मिलते रहते हैं।

ये भी पढ़ें: इंग्लैंड के खिलाफ वार्म अप मैच के लिए हुई टीम इंडिया की प्लेइंग XI की घोषणा, इन 4 दिग्गजों की हुई टीम में वापसी

ये भी पढ़ें: 1983 से लेकर 2013 तक…टीम इंडिया के लिए लकी साबित हुए विदेशी कोच, 5 बार ICC की ट्रॉफी पर भारत ने जमाया कब्ज़ा