सना खान ने एक्टिंग छोड़ने के बाद अब मौलाना मुफ्ती अनस से किया निकाह, देखें वीडियो

बिगबॉसे फेम अभिनेत्री सना खान ने  बीते दिनों टीवी से संयास लेने की बात ने सबको चौका दिया था, लेकिन उनको लेकर अब उससे भी बड़ी खबर सामने आई है. सना ने टीवी से तो संयास ले लिया, लेकिन अब वो गृहस्थ जीवन में एंटर करने जा रही है. जी हां सना ने बीते दिनो सना खान ने गुजरात के मौलाना मुफ्ती अनस के साथ शादी रचा ली है. आपकों बता दें कुछ दिन पहले सना ने फैसला लिया था कि वो फिल्म इंडस्ट्री छोड़ कर अपने मजहब की राह पर चलेंगी, जिसे सुनकर उनके फैंस काफी दुखी भी हुए थे. उनके इस फैसले पर खूब रिएक्शन आए थे.

इंटरनेट पर वायरल हो रही फोटो

सना खान  की शादी के फोटो और वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. इस वीडियो में सना खान और मुफ्ती अनस व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं. सना खान वीडियो में केक काटती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस इस वीडियो में काफी खूबसूरत लग रही हैं.

सना खान ने एक्टिंग छोड़ने के बाद अब मौलाना मुफ्ती अनस से किया निकाह, देखें वीडियो

सना खान और मुफ्ती अनस के निकाह पर लोग उन्हें ढ़ेरों बधाइयां दे रहे हैं. वीडियो में सना खान पति का दामन थाम सीढ़ियों से उतरती दिख रही हैं. एक अन्य वीडियो में सना खान केक काटकर अपने पति को खिलाते हुए नजर आ रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tariq Shaikh (@_tariq_shaikh_)

खबरो के  मुताबिक, सना खान को उनके पति से बिग बॉस फेम अजाज खान ने मिलवाया था.

फिल्म औऱ टीवी जगत को पिछले माह किया था बॉय बॉय

सना खान ने एक्टिंग छोड़ने के बाद अब मौलाना मुफ्ती अनस से किया निकाह, देखें वीडियो

बता दें कि  सना खान   ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने की जानकारी एक पोस्ट लिखकर दी थी. उन्होंने लिखा था: “यह जिंदगी असल में मरने के बाद की जिंदगी को बेहतर बनाने के लिए है. और वो इसी सूरत में बेहतर होगी, जब बंदा अपने पैदा करने वाले के हुकुम के मुताबिक जिंदगी गुजारे और सिर्फ दौलत और शोहरत को अपना मकसद ना बनाए. बल्कि गुनाह की जिंदगी से बचकर इंसानियत की खिदमत करे. इसलिए मैं आज यह ऐलान करती हूं कि आज से ही मैं अपने ‘शोबिज’ (फिल्म इंडस्ट्री) की जिंदगी को छोड़कर इंसानियत की खिदमत और अपने पैदा करने वाले के हुकुम पर चलने का पक्का इरादा करती हूं.”

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...