कैंसर से जूझ रहे संजय दत्त की आई तस्वीरें, देख भर आएंगे आँखों में आंसू

इस समय बालीवुड़ के खलनायक यानि की अपने संजय दत्त कैंसर जैसी बड़ी बीमारी से लड़ रहे है। आपको बता दें कि मुंबई में ही उनका इलाज चल रहा है। संजय दत्त हाल ही में अपनी फैमिली के साथ दुबई से लौटे हैं और उसके बाद उन्होंने हॉस्टिपल विजिट किया है, जिसकी एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बताया जा रही है कि यह संजय दत्त की लेटेस्ट तस्वीर है, जब वो अस्पताल गए थे। यह तस्वीर इतनी अलग है कि इसे इंटरनेट पर आने के बाद बाबा के फैंस उनके लिए दुआ करने लगे हैं।

तस्वीर में दिखी संजय की कमजोरी

कैंसर से जूझ रहे संजय दत्त की आई तस्वीरें, देख भर आएंगे आँखों में आंसू

सोशल मीडिया पर वायरल फोटो में संजय दत्त एक अस्पताल में अपने एक फैन के साथ फोटो क्लिक करवा रहे हैं। आपको बता दें कि तस्वीर में दिख रहा है कि संजय दत्त काफी कमज़ोर हो गए हैं और क्लीन शेव के साथ इस बार संजू बाबा काफी बदले-बदले नज़र आ रहे हैं। इस फोटो को देखने के बाद संजू बाबा के फैंस काफी चिंता में आ गए हैं और सोशल मीडिया पर उन सभी फैंस की चिंता साफ ज़ाहिर भी हो रही है। उनके फैंस उनके ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

काम से लिया ब्रेक

कैंसर से जूझ रहे संजय दत्त की आई तस्वीरें, देख भर आएंगे आँखों में आंसू

संजय दत्त ने इतनी बड़ी बीमारी के चलते  कुछ दिनों के लिए अपने काम के शेड्यूल से ब्रेक ले लिया है और मुंबई में अपना इलाज करवा रहे हैं। हाल में ही संजय दत्त दुबई से लौटे हैं। संजू अपने ट्रीटमेंट का एक फेज पूरा करने के बाद अपनी पत्नी मान्यता दत्त और अपने बच्चों के पास दुबई गए थे। दुबई से भी संजय दत्त की तस्वीरें सामने आई थीं, जिसमें संजू बाबा फैमिली के साथ इंजॉय कर रहे थे।

संजय दत्त वहां कुछ दिन रुककर मुंबई आ गए और अब यहां वो अपना आगे का ट्रीटमेंट करवा रहे हैं। हालांकि, संजय और उनके परिवार की तरफ से किसी ने भी इस पर अब तक कुछ भी बयान नहीं दिया गया है कि उनकी क्या दिक्कत है। वहीं कोमल नाहटा ने उनके स्वास्थ्य को लेकर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि संजय दत्त लंग कैंसर से जूझ रहे हैं।

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...

Leave a comment

Your email address will not be published.