Deepika Padukone

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिक पादुकोण (Deepika Padukone) इंडस्ट्री में उन एक्ट्रेसज़ में से एक हैं जो किसी भी मौके पर मस्ती करना नहीं छोड़तीं, फिर चाहें उनके सामने रणवीर सिंह हो या कोई अन्य सीनियर एक्टर ही क्यों न हो, दीपिका कहीं भी किसी के भी साथ मस्ती करना शुरू कर देती हैं. इन्हीं मस्ती भरे पलों मे से दीपिक का एक पूराना वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

जिसमें दीपिक पादुकोण (Deepika Padukone) बॉलीवुड के ऐसे एक्टर या कहें महानायक की खिंचाई करती दिख रही हैं जिनके सामने खड़े होने से भी लोग कांपने लगते हैं. जी हां, दरअसल इस वायरल में वीडियो में दिख रहा है कि दीपिका किस तरह अमिताभ बच्चन पर चोरी का इल्जाम लगा रहीं हैं, लेकिन बिग बी भी कहां पीछे रहने वाले थे उन्होनें ने भी दीपिका को पलटकर मजेदार जवाब दिया है..

Deepika Padukone ने लगाया बिग बी पर आरोप

जब दीपिका पादुकोण ने अमिताभ बच्चन पर लगाया था चोरी का आरोप, बिग बी ने सरेआम कह दी थी ये बात - Entertainment News: Amar Ujala

दीपिक पादुकोण (Deepika Padukone) का यह थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें वो बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन पर एक गंभीर आरोप लगाती दिख रही हैं. हालांकि वो ऐसे सीरियसली नहीं कर रही हैं. वीडियो में बिग बी भी दीपिका के आरोप का जवाब बड़े की मजेदार तरीके से देते नजर आ रहे हैं.

दरअसल, अमिताभ और दीपिका एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बैठे हुए हैं. जहां एक्ट्रेस अमिताभ की तरफ इशारा करते हुए कहती हैं, ‘ये मेरा खाना चुराते हैं’, पहली बार में अमिताभ, दीपिका की बात ठीक से समझ नहीं पाते हैं और पूछते हैं ‘मैं क्या..?’ इसके बाद दीपिका अपनी बात फिर से दोहराती हैं और कहती हैं ‘ये मेरा खाना चुराते हैं’..

बिग बी ने दिया मजेदार जवाब

When Deepika Padukone Accused Amitabh Bachchan For Stealing Her Food This Is How Big B React Shockingly Watch Video

दीपिक पादुकोण (Deepika Padukone) की बात सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं. एक्ट्रेस के इस आरोप पर बिग बी जवाब देते हैं तो इसमें खराबी क्या है? हम साधारण से लोग हैं दिन में तीन बार खाना खाते हैं. लेकिन ये हर तीन मिनट में खाना खाती हैं पर हैरानी की बात ये है कि खाना जाता कहां है.

क्योंकि ये हैं बिल्कुल दुबली पतली हैं. जिसके बाद बिग बी की इस बात को सुनकर खुद दीपिका भी हंसने लगती हैं. आपको बता दें कि, दीपिका और अमिताभ का ये थ्रोबेक वीडियो उनकी फिल्म ‘पीकू’ के प्रमोशन के दौरान का है जिसमें ये दोनों एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान साथ नजर आए थे और यह फिल्म पर्दे पर हिट भी रही थी.

Why to seek entertainment from Youtube, Facebook, TV etc.. when all the entertainment is in the chattering of our thoughts!