क्यों अर्पिता ने सलमान खान के बर्थडे पर ही दिया बेटी को जन्म, ये थी वजह

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान आज पूरे 55 साल के हो चुके हैं। सलमान खान का जन्म 27 दिसंबर के दिन हुआ था, लेकिन आज सिर्फ़ सलमान खान का ही जन्म नहीं हुआ था बल्कि उनसे जुड़े एक अहम शख्स का जन्म भी आज ही हुआ था।

जी हां यह अहम इंसान है, सलमान खान की बहन अर्पिता और आयुष की बेटी आयत शर्मा। सलमान खान की बहन अर्पिता ने पिछले साल सलमान खान के जन्मदिन पर ही बेटी आयत को जन्म दिया था। तो आज ही आयत भी अपने मामा सलमान खान के साथ ही जन्मदिन सेलिब्रेट करने वाली है।

 

क्यों अर्पिता ने सलमान खान के बर्थडे पर ही दिया बेटी को जन्म, ये थी वजह

बहन अर्पिता ने सलमान के जन्मदिन पर किया था बेटी को जन्म देने का फैसला

सलमान खान के लिए भी आज का दिन बेहद खास है। अर्पिता सलमान खान के बेहद करीब है, और अर्पिता के दोनों बच्चे भी अपने मामा सलमान खान से बहुत प्यार करते हैं। अर्पिता ने सलमान खान के जन्मदिन पर अपनी बेटी को जन्म देने का निर्णय लिया था। तभी से यह सवाल उठ रहा था कि, अर्पिता ने ऐसा क्यों किया? इस सवाल का जवाब अर्पिता के पति आयुष शर्मा ने बेटी के जन्म के बाद दिया।

 

क्यों अर्पिता ने सलमान खान के बर्थडे पर ही दिया बेटी को जन्म, ये थी वजह

अर्पिता के पति आयुष शर्मा ने किया खुलासा

बेटी का जन्म हो जाने के बाद में आयुष शर्मा ने बातचीत के दौरान इस बात का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि, ‘ अर्पिता की डिलीवरी डेट दिसंबर के अंतिम हफ्ते से लेकर के जनवरी की शुरुआत तक दी गई थी। जब हमने यह बात अपने परिवार वालों को बताई तो सभी बहुत ज्यादा उत्साहित हुए। सलमान भाई ने भी उत्साहित होकर जन्मदिन का तोहफा मांगा था। इसके बाद हम लोगों ने तय किया कि, आयत का जन्म भाईजान के जन्मदिन पर ही होगा। भाईजान के जन्मदिन पर आयत का आना बहुत ही अच्छा शगुन है’।

 

क्यों अर्पिता ने सलमान खान के बर्थडे पर ही दिया बेटी को जन्म, ये थी वजह

 

आयुष शर्मा ने बताया कि, ‘ सलमान भाई के जन्मदिन पर आयत के जन्म होने से बहुत ही ज्यादा फायदा हुआ। अर्पिता के द्वारा यह निर्णय लिए जाने के बाद से मैं कई पार्टियां भी देने से बच गया। अर्पिता को वैसे भी पार्टियों में जाना पसंद नहीं। मैं यही सोचा था कि, मुझको और अर्पिता अपने बेटे आहिल और आयात का जन्मदिन मनाने के लिए कितनी और कमाई करनी होगी ‘।

अर्पिता ने सी-सेक्शन डिलीवरी का फैसला लिया

पिछले साल अर्पिता ने सलमान खान की जन्मदिन पार्टी रात 12:00 बजे की थी। इसके बाद सुबह के समय में अर्पिता अस्पताल में भर्ती हो गई। उन्होंने प्यारी सी बच्ची को जन्म दिया। अर्पिता ने अपने बच्चे का नाम आयत रखा। अर्पिता ने सलमान के जन्मदिन के दिन सी-सेक्शन डिलीवरी का फैसला लिया था।

 

क्यों अर्पिता ने सलमान खान के बर्थडे पर ही दिया बेटी को जन्म, ये थी वजह

अर्पिता सलमान के बेहद करीब है

यह तो आप सभी जानते होंगे कि, अर्पिता को सलमान खान के पिता सलीम खान ने गोद लिया था। इसके बावजूद सलमान खान का पूरा परिवार उन्हें हद से ज्यादा प्यार करता है। खासकर अर्पिता के तीनो भाई उन्हें बहुत प्यार करते हैं और अर्पिता सलमान खान के बेहद करीब हैं। सलमान खान हमेशा अपनी बहन अर्पिता का खास ख्याल रखते हैं और उन्हें कभी किसी चीज की कमी महसूस नहीं होने देते।

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...