सलमान खान हारे, हुई सुशांत फैंस की जीत, फ्लॉप होने की वजह से समय से पहले बंद हो रहा बिगबॉस

इस बार के टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में कई बार सीन पलटा है। एक के बाद एक ट्विस्ट लाकर बिग बॉस ने सभी फैन्स को शॉक्ड कर दिया है। अब लगता है गेम का सबसे बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। दरअसल, ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड के प्रोमो में सलमान खान सभी घरवालों को शॉकिंग बात बताते नजर आते हैं। वह कहते हैं कि अगले हफ्ते बिग बॉस का फिनाले होने वाला है। आइए जानते है कि क्या है पूरी सच्चाई?

सलमान ने पूछे घर वालों से सवाल

सलमान खान हारे, हुई सुशांत फैंस की जीत, फ्लॉप होने की वजह से समय से पहले बंद हो रहा बिगबॉस

शो के प्रोमो में सलमान घरवालों से पूछते है- क्या आपको पता है बिग बॉस का फाइनल कब होने वाला है? इसपर निक्की तंबोली ने जनवरी 2021 जवाब देती हैं। सलमान खान सभी को चौंकाते हुए बताते हैं कि ‘बिग बॉस 14’ का फाइनल अगले साल नहीं, बल्क‍ि अगले हफ्ते होने वाला है। फाइनल में सिर्फ चार कंटेस्टेंट्स ही रहेंगे। बता दें कि इस बार बिग बॉस का फिनाले कब होने वाला है, शुरू से ही इस बारे में पता नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

फिनाले में भी कोई ट्विस्ट आने वाला है, यह तो शो के ऑनएयर होने के बाद ही पता चलेगा। बता दें कि इस समय एजाज खान और निक्की तंबोली को छोड़कर सभी घरवाले नॉमिनेटेड हैं। इसमें रुबीना दिलैक, कविता कौशिक, राहुल वैद्य, जैस्मिन भसीन, अली गोनी, अभ‍िनव शुक्ला और पवित्रा पुनिया शामिल हैं। खबरों के मुताबिक इस हफ्ते पवित्रा पुनिया घर से बाहर होने वाली हैं। उन्हें सबसे कम वोट्स मिले हैं।

फाइनल में पहुचेंगी ये कंटेस्टेंट

सलमान खान हारे, हुई सुशांत फैंस की जीत, फ्लॉप होने की वजह से समय से पहले बंद हो रहा बिगबॉस

इसी के साथ सलमान ने बिग बॉस 14 के फाइनलिस्ट बोर्ड में रुबीना दिलैक को जगह दे दी है। वीकेंड का वार में सलमान, रुबीना से प्रभावित नजर आए और उन्होंने एक्ट्रेस की काफी तारीफ की। सलमान ने रुबीना से कहा कि इस पूरे हफ्ते रुबीना ने शानदार खेला और उन्हीं की बदौलत इस हफ्ते शो चला। ये हर हफ्ते एक्ट्रेस की क्लास लगाने वाले सलमान के मुंह से ये सुनकर रुबीना बेहद खुश नजर आईं। उन्होंने फाइनलिस्ट बोर्ड में अपने नाम की फोटो लगाई। फिलहाल बात करें नॉमिनेशन की तो इस हफ्ते नॉमिनेशन के लिए रुबीना, जैस्मिन, अभिनव, पवित्रा, राहुल और अली गोनी का नाम सामने आया है।

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...