Naitik Akshara Nakshatra

‘Yeh Rishta Kya Kehlata Hai’ के नन्हें नक्ष का बदल गया पूरा लुक, PHOTOS देख पहचानना भी हो रहा है मुश्किल: टेलीविजन पर आज भी कई सारे ऐसे धारावाहिक है जो पिछले काफी लंबे समय से अपने दर्शकों का मनोरंजन करते चले आ रहे है। उन्हीं में से एक है मोस्ट पॉपुरल सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) इसकी शुरुआत से ही इसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। इसमें काम करने वाले हर किरदार ने घर-घर में अपनी एक खास पहचान बनाई है। इन्ही कलाकारों में एक छोटा बच्चा भी था, जिसने अपनी क्यूटनेस से शो के सदस्यों के साथ-साथ दर्शकों का भी दिल जीत लिया था। लेकिन आज वह चाइल्ड आर्टिस्ट काफी बड़ा और हैंडसम हो गया है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai के नन्हें नक्ष

इतने सालों में इतना बदल गया नक्ष का रुप

दरअसल, हम बात कर रहे है, अक्षरा (Akshara) यानी हिना खान और नैतिक (Naitik) यानी करण मेहरा के बेटे नक्ष के बारें में। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में नक्ष (naksh) का किरदार निभाने वाले बाल कलाकार का नाम शिवांश कोटिया है। शो में उन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी के साथ-साथ अपने चुलबुले और नटखट अंदाज़ से सभी का दिल जीत लिया था। मालूम हो कि शिवांश अब 16 साल के हो चुके हैं। उनका रूप आज इतना बदल गया है कि लगता ही नहीं कि यह वही नक्ष हैं उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल हो गया है।

सीरियल के अलावा फिल्म में भी कर चुके हैं काम

बता दें कि टीवी सीरियल्स के अलावा शिवांश कोटिया को दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी की फिल्म ‘इंग्लिश विंग्लिश’ में उनके बेटे का किरदार निभाते भी हुए देखा गया था। हालांकि शिवांश काफी समय से पर्दे से दूर है लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है और अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज पोस्ट करते रहते हैं। शिवांश की तस्वीरों में ज्यादातर वह अपने परिवार के साथ ही दिखाई देते हैं। बता दें कि अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के अलावा शिवांश इस समय 10वीं क्लास में पढ़ रहे हैं।