एमराल्ड वैन ने चुना बोना पति, दूसरे लोग दे रहे सेक्स का ऑफर
/

लंबी हाइट वाली इस लड़की ने चुना बोना पति, अब दूसरे लोग दे रहे शारीरिक सम्बंध बनाने का ऑफर

छोटी हाइट लोगों के करियर मे रुकावट बन जाती है। इसलिए लोग लटकना और हाइट स्पीड कैप्सूल लेने से भी पीछे नहीं हटते हैं। लंबी हाइट आपकी पर्सनालिटी को दिखाती है। जब किसी सर्वाजनिक पैलेस जैसे- शादियों और पार्टियों के मौके पर जाते हैं, तो आपकी लंबी हाइट ही आपको दूसरे से अलग बनाती है।

आज युग में हर कोई लंबी दुल्हन अपने दूल्हे की हाइट अपने से ज्यादा या बराबर होने की उम्मीद रखती है। आज हम आपकों ऐसी ही लड़की के जिंदगी में हाइट को आई मुश्किले के बार में बताने जा रहे हैं। जिस लड़की ने ऊपर वाले से हाइट होने के लिए दुआएं की हो तो लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ में खुश न हो।

सोशल मीडिया के जरिए मॉडल बनीं ये लड़की

कनाडा में रहने वाली एमराल्ड 32 साल की हैं, बात करें उनकी हाईट की तो वो 5 फिट 4 इंच लम्बी हैं, उनका सपना एक मॉडल बनने का था लेकिन अधिक हाइट होने की वजह से कास्टिंग डायरेक्टर ने उन्हें लेने से मना कर दिया था। हालांकि इसके बावजूद एमराल्ड ने हार नहीं मानी और अपने दम पर सफल होने की ठान ली। इसके बाद उन्होंने सोशल मीडयम प्लेटफॉर्म की मदद ली। सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी कई तरह की ध्यान खींचने वाली फोटोज को डालना शुरू कर दिया। मॉडलिंग एजेंसी की ओर से रिजेक्ट होने के बावजूद एमराल्ड को इस बीच लोगों ने उनके शेयर किए फोटोज को पंसद किया और जमकर तारीफ भी की। इसके साथ ही वो आगे चलकर सोशल मीडिया के जरिए काफी चर्चित हो गई।

उन्हें पहले से ही छोटी हाइट वाले मर्दों में दिलचस्पी रही है। इस कारण आज से ठीक 11 साल पहले उन्होंने खुद से कम कद-काठी वाले एक आदमी से शादी की थी। शादी से पहले उन्हें लड़कों में डर कम करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ता था, लेकिन बाद में अपनी उन्हें राइट पर्सन मिल ही गया।आपकों बता दें कि- उन्होंने 16 साल की कम उम्र में ही मॉडलिंग की दुनिया में हाथ अजमाने की कोशिश शुरू कर दी थी। एक मॉडल होने के साथ ही वो एख न्यूट्रिशन मैनेजर भी हैं।

लंबी हाइट की वजह से डॉयरेक्टर ने किया था रिजेक्ट

दरअसल, उसकी हाइट कुछ ज्यादा ही है। जिसकी वजह से उसे आए दिन कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इस लंबी महिला ने अपने कद- काठी में छोटे शख्स से शादी की। अब हर कोई समाज में इस दूल्हे से उसकी वाइफ को लेकर फब्तियां कस रहे हैं। अब सोचिए जरा कि बीवी की हाइट अच्छी-खासी है, लेकिन पति की हाइट कम होने के चलते समाज में लोगों की कमेंटबाजी को सहना पड़ रहा है।