इस ट्रिक से अपने पार्टनर के फोन की पढ़ सकते हैं चैट
//

इस ट्रिक से हैक कर सकते हैं अपने पार्टनर का फोन, पढ़ सकते हैं चैट और सुन सकते हैं कॉल

आज के समय में टेक्नोलॉजी इतनी ज्यादा एडवांस हो गई है, कि वीडियो कॉल, चैट के जरिए यह एक दूसरे की दूरी मिटा रही है. इस समय सबसे ज्यादा लोग व्हाट्सएप का ही उपयोग कर रहे हैं. व्हाट्सएप एक ऐसा ऐप है जिस का सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है. कहा जाता है कि व्हाट्सएप की चैट इंक्रिप्टेड होती है, लेकिन फिर भी कई बार सुनने में आता है कि कई लोगों की चैट व्हाट्सएप से लीक भी हो जाती हैं. हम भी आज आपको बताने जा रहे हैं, कुछ ऐसे ही तरीके जिससे आप सिर्फ 1 मिनट में किसी और का व्हाट्सएप आसानी से हैक कर सकते हैं.

इंटरनेशनल साइबर सिक्युरिटी के एक रिसर्च में सामने आया है कि, व्हाट्सएप से कई लोगों की चैट लीक हो रही है, यानी कि कई लोगों का व्हाट्सएप हैक किया जा चुका है. इस कंप्लेंट में सबसे ज्यादा बात यह सामने आई है कि, जिसका जिसका भी व्हाट्सएप हैक हुआ है उसने कभी ना कभी किसी को अपना फोन हाथ में थमाया जरूर है. इस बात से यह साफ कहा जा सकता है कि, आप किसी का भी फोन लेकर उसका व्हाट्सएप कुछ ही मिनटों में हैक कर सकते हैं. इसी तरह आज हम आपको बताएंगे कि, कैसे आप किसी और का व्हाट्सएप अपने फोन में चला सकते हैं.

इस ट्रिक से हैक कर सकते हैं अपने पार्टनर का फोन, पढ़ सकते हैं चैट और सुन सकते हैं कॉल

 

किसी का व्हाट्सएप हैक करना कोई अच्छी बात नहीं होती है, लेकिन फिर भी यहां पर कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो यह जानना चाहते हैं कि, कहीं उनका कोई पाटनर या प्रेमिका धोखा तो नहीं दे रहा है? ऐसे लोग व्हाट्सएप हैक करने के बाद चैट के जरिए यह क्लियर कर सकते हैं कि सच क्या है. तो आइए जानते हैं कि कैसे आप किसी और का व्हाट्सएप चला सकते हैं अपने फोन में

इस प्रक्रिया से कर सकते हैं हैक

किसी का भी व्हाट्सएप हैक करने के लिए सबसे आसान तरीका होता है कि, आप उसका कॉल फॉरवर्डिंग कर ले. इस तकनीक को सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है. इसे करने के लिए आप जिसका फोन हैक करना चाहते हैं, उसका फोन 1 मिनट के लिए अपने हाथ में ले ले और उसके डायल पैड में जाकर *21<मोबाइल नंबर># लिखे. इसके बाद कॉलिंग ऑप्शन पर क्लिक कर दे और वह नंबर डालें जिसे आप फॉरवर्ड करना चाहते हैं.

इसके बाद आप जिसका फोन हैक कर रहे हैं उसके पर ##21# डायल करें. यह प्रक्रिया करने के बाद उसके फोन में सभी कॉल नॉर्मल हो जाएंगे और कॉल फॉरवर्डिंग एक्टिव हो जाएगी. जब तक यह सर्विस एक्टिव रहेगी तब तक सारे फोन कॉल उसी नंबर पर आएंगे जिसे आपने रजिस्टर किया है.

इस ट्रिक से हैक कर सकते हैं अपने पार्टनर का फोन, पढ़ सकते हैं चैट और सुन सकते हैं कॉल

 

अपने फोन में कैसे चलाएं दूसरों का व्हाट्सएप

कॉल फॉरवर्डिंग की प्रक्रिया पूरी होने के बाद आप अपने मोबाइल में उसका नंबर डाल कर व्हाट्सएप बनाएं, जिसका आप व्हाट्सएप हैक करना चाहते हों. जवाब ऐसा करेंगे तो आपको वेरिफिकेशन के लिए दो ऑप्शन दिखाई देंगे, इसमें आपको s.m.s. के जरिए या फिर कॉल के जरिए प्रक्रिया का ऑप्शन आएगा. इस ऑप्शन में आप कॉल वाला ऑप्शन चुनेंगे. ऐसा करने के बाद आपके मोबाइल पर व्हाट्सएप वेरिफिकेशन के लिए फोन आएगा, इसमें जो कोड बताया जाएगा. उसे आप अपने मोबाइल में डाल दें. जैसे ही आप यह प्रक्रिया पूरी करते हैं. अगले शख्स का व्हाट्सएप आपके फोन में खुलकर सामने आ जाएगा. इसके बाद आप उसका व्हाट्सएप अपने फोन में यूज कर सकते हैं और यह भी देख सकते हैं कि, वह व्यक्ति किस-किस से मैसेज के जरिए बात करता है.

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर कार्य करती हूं. वैसे तो मुझे ऑनलाइन वेब पर हर बिट्स की खबर पर काम करना पसंद है, लेकिन मेरा रुझान मनोरंजन और करंट अफेयर की खबरों पर ज्यादा रहता है. इसके अलावा मुझे देश-विदेश से जुड़ी हर खबरों पर नजर रखना और जानकारी लेना पसंद है.