माँ बनने के बाद सपना चौधरी का पहला स्टेज शो, किया धमाकेदार डांस

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी ने हाल ही में अपने शादी का ऐलान किया था, उसके बाद अक्टूबर के महीने में उन्होंने एक बेबी को भी जन्म दिया था. अब सपना चौधरी ने दोबारा स्टेज पर वापसी कर ली है. हाल ही में उनका सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं. सपना चौधरी ने खुद अपना डांस वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है. इस वीडियो में सपना चौधरी लाल रंग के सूट में डांस करती हुई नजर आ रही हैं. सपना चौधरी के सभी फैंस उनकी इस वीडियो को लेकर काफी उत्साहित हैं और उनकी बेस्ट परफॉर्मेंस भी इंजॉय कर रहे हैं.

माँ बनने के बाद सपना चौधरी का पहला स्टेज शो, किया धमाकेदार डांस

स्वागत नहीं करोगे हमारा- सपना चौधरी

सपना चौधरी ने अपने इस डांस वीडियो को साझा करते हुए लिखा कि, ”स्वागत नहीं करोगे हमारा”. बता दें कि वह हाल ही में मां बनी थी, जिसके बाद उनका यह पहला स्टेज परफारमेंस है. सपना चौधरी को डांस करना बहुत ज्यादा पसंद है, इसके अलावा वह गाने भी गाती है. इस डांस वीडियो से पहले भी सपना चौधरी अपने कई तस्वीरें साझा कर चुकी है.

सपना ने साझा की थी बोल्ड तस्वीरें

सपना चौधरी ने अपने फैंस के लिए हाल ही में कुछ बोल्ड तस्वीरें साझा की थी. इन तस्वीरों में सपना चौधरी ने सफेद कलर की पेंट और सूट पहना था. इसके अलावा उनके होठों पर हरे रंग की स्पार्कल लिपस्टिक लगाई हुई थी. सपना चौधरी के इस लुक की काफी तारीफ कर रहे थे. उस दौरान सोशल मीडिया पर भी सपना चौधरी की यह तस्वीरें खूब वायरल हुई थी.

माँ बनने के बाद सपना चौधरी का पहला स्टेज शो, किया धमाकेदार डांस

करवा चौथ के मौके पर शेयर की थी तस्वीरें

शादी के बाद सपना चौधरी ने करवा चौथ के मौके पर भी कुछ तस्वीरें शेयर की थी. इन तस्वीरों में वह मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने हुए दिखाई दे रही थी. लाल जोड़े में सपना बहुत ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही थी. सपना चौधरी के इस लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे थे और साथ ही साथ सपना चौधरी के पति और उनकी जोड़ी भी लोगों को खूब पसंद आई है .

माँ बनने के बाद सपना चौधरी का पहला स्टेज शो, किया धमाकेदार डांस

 

सपना चौधरी ने हरियाणा के सिंगर-राइटर वीर साहू से शादी की थी. सपना चौधरी की शादी की बात तब सामने आई थी जब उनका बेबी हुआ. अचानक शादी और बेबी की बात सामने आने के बार दोनों को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी होना पड़ा था. सपना की शादी को लेकर कुछ लोग तारीफ कर रहे थे तो कुछ लोग सपना चौधरी के ऊपर लगातार बुरे कमेंट कर रहे थे. लेकिन सपना चौधरी ने भी इस बात का जवाब दिया.

जवाब देते हुए सपना चौधरी ने एक पोस्ट पोस्ट भी कि थी, जिसमें उन्होंने खुद की एक ग्लैमरस फोटो भी लगाई थी. उन्होंने कहा, ” मैंने अपने काम से सभी को जवाब दिया है. मुझे फालतू की बात सुनना और बोलना पसंद नहीं है. अभी इंतजार करिए और देखिए”. सपना की इस बात को लोगों ने काफी पसंद किया.

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...