माँ बनने के बाद पहली बार सामने आई सपना चौधरी, अरविन्द केजरीवाल को लगाई फटकार

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी ने इसी साल जनवरी में हरियाणा के ही मशहूर सिंगर-राइटर वीर साहू से शादी की थी. इसके बाद अक्टूबर के महीने में उन्होंने एक बेबी को जन्म भी दिया . सपना की शादी की खबर और फिर बेबी होने की खबर से अचानक सोशल मीडिया पर लोग हैरान रह गए. इसके अलावा लोगों ने सपना चौधरी को खूब बधाइयां भी दी थी. सोशल मीडिया पर सपना चौधरी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. अपनी तस्वीरों और वीडियो से सपना चौधरी लाखों फैंस के दिलों पर राज करती है.

माँ बनने के बाद पहली बार सामने आई सपना चौधरी, अरविन्द केजरीवाल को लगाई फटकार

 

सोशल मीडिया पर शेयर की वीडियो

सपना चौधरी शादी के बाद शादी और फिर बेटे की कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की थी. मां बनने के बाद सपना चौधरी एक बार फिर सोशल मीडिया पर छा चुकी है. सपना चौधरी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के लिए नाराजगी जता रही है. इस वीडियो में उन्होंने अपनी पर्सनल जिंदगी की भी कई बातें साझा की है.

माँ बनने के बाद पहली बार सामने आई सपना चौधरी, अरविन्द केजरीवाल को लगाई फटकार

वीडियो के माध्यम से लोगों को कहा धन्यवाद

वीडियो में सपना चौधरी कहती हैं कि, ” मुझे आप सब की शुभकामनाएं मिली और इसके लिए आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद! काफी लोगों को यह जानने के लिए उत्सुकता थी कि, अब मैं चली गई? लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है. मैं अपने काम को लेकर बहुत ज्यादा गंभीर हूं. और मुझे पता है कि, मेरे काम से कई लोगों की रोजी-रोटी भी चलती है. इसलिए मैं नहीं जा सकती हूं. जब तक मुझे मेरी ऑडियंस देखती है, मैं ऐसे ही दिखती रहूंगी. जिस दिन ऑडियंस मुझे देखना बंद कर दे, मैं दिखने खुद बंद हो जाऊंगी”. वीडियो में साथ ही सपना चौधरी ने यूट्यूब चैनल और इनके बारे में भी बातें साझा की. उन्होंने इस बारे में जानकारी भी दी .

सपना चौधरी ने अरविंद केजरीवाल पर सवाल उठाए

इस दौरान सपना चौधरी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी बात की. उन्होंने कहा कि,

” मुझे केजरीवाल साहब से एक बात पूछनी थी, अभी दिवाली के वक्त केजरीवाल साहब ने अक्षरधाम मंदिर पर एक शो किया था, जिसमें हजारों की संख्या में लोग इकट्ठे हुए थे. कम से कम सौ आर्टिस्ट भी थे. क्या वहां पर कोरोना नहीं फैलता है? मार्केट में करोना नहीं फैलता है ?? बस स्टैंड पर भीड़ खड़ी होती है तो वहां पर कोरोना नहीं जानता है क्या?? मैं आपसे सिर्फ यही पूछना चाहती हूं कि, क्या शादियों से ही कोरोना वायरस फैलता है”.

माँ बनने के बाद पहली बार सामने आई सपना चौधरी, अरविन्द केजरीवाल को लगाई फटकार

 

‘शादी में 200 लोगों को शामिल होने की अनुमति दी जाए’

अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए आगे सपना ने कहा, ”आपको ज्यादा एहसास भी नहीं होगा कि, एक शादी समारोह में कितने लोगों का रोजगार होता है. कैटरिंग वाले, परफॉर्मिंग आर्टिस्ट्स , घोड़ी वाले, टेंट वाले और ना जाने कितने लोग इन्हीं शादी के सीजन से कमाई करते हैं. अब वह बेचारे सभी कहां जाएंगे? इन्हीं तीन चार महीनों में उन्हें रोजगार मिलता है”.

सपना चौधरी का कहना है कि, शादी में लगभग 200 लोगों को शामिल होने की अनुमति दे दी जाए. इस वीडियो में सपना चौधरी का कहना है कि , यदि सीएम अरविंद केजरीवाल 200 लोगों को शादी में शामिल होने की अनुमति दे दे, तो कई लोगों को रोजगार मिल सकता है.

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...