मोनिका चौधरी ने सपना चौधरी के गानों पर लगाये ठुमके
/

मोनिका चौधरी ने सपना चौधरी के गानों पर लगाये ठुमके, लुटी खूब वाहवाही, देखें वीडियो

हरियाणवी डांसर की जब बात आती है तो सबसे पहले सपना चौधरी का ही नाम निकलता है, लेकिन अब हरियाणा से कई ऐसी डांसर है , जिनके हुनर ने उनको पहचान दिलवा दी है। उनमें से एक नाम मोनिका चौधरी का भी है, जिनके मंच पर आने से उनके फैंस अपने आप ही मदहोश हो जाते हैं। वैसे तो मोनिका के कई ऐसे वीडियो है ,जो आए दिन चर्चा का कारण बने रहते हैं, लेकिन मोनिका के इस गाने ने लोगों को उनके आगे पीछे बिछा के रख दिया।

वायरल हुआ मोनिका का ये डांस

मोनिका चौधरी ने सपना चौधरी के गानों पर लगाये ठुमके, लुटी खूब वाहवाही, देखें वीडियो

मोनिका चौधरी का डांस यूट्यूब वीडियो खूबी तेजी से वायरल हो रहा है। मोनिका चौधरी हाल ही में ‘सॉलिड बॉडी’ गाने  पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं। ये गाना सपना चौधरी का है, जो कि काफी पुराना है। मोनिका के डांस को अब तक लाखों लोगों ने देख लिया है, जिससे उनके लटके और झटके खूब पसंद आ रहे हैं। मोनिका का डांस देखने के लिए लोग बहुत उत्साहित रहते हैं। उनका डांस सभी को बहुत पसंद आता है। उनका डांस देख फैंस बेकाबू हो रहे हैं।

कुछ दिन पहले थाने पहुंची थी मोनिका

मोनिका चौधरी ने सपना चौधरी के गानों पर लगाये ठुमके, लुटी खूब वाहवाही, देखें वीडियो

कुछ दिन पहले मोनिका गाजियाबाद के एक थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची, उनका आरोप था कि लोनी स्थित उनके घर में घुसकर अज्ञात बदमाशों ने उनके उपर हमला किया है। इस दौरान बदमाशों ने उनके घर के दरवाजे तोड़ डाले, मोटरसाइकिल तोड़ दी। मोनिका चौधरी का आरोप है कि इस दौरान बदमाशों ने उनके साथ भी हाथापाई की और उनके कपड़े भी फाड़े गए. मारपीट की जानकारी मिलते ही पुलिस भी पहुंच गई।

मोनिका ने इस संदर्भ में थाने में लिखित में तहरीर दी थी।  गौरतलब है कि हरियाणवी डांसर मोनिका चौधरी लोनी के प्रशांत विहार इलाके में रहती हैं। इससे पहले भी कई बार वह विवादों में फंस चुकी हैं। मई महीने में उन्हें किसी ने जान से मारने की धमकी दी थी। इस संबंध में उन्होंने लोनी थाने में तहरीर भी दी थीष