स्पा सेंटर के नाम पर जिस्म फरोसी का धंधा, 8 लड़कियां गिरफ्तार
/

स्पा सेंटर के नाम पर जिस्म फरोसी का धंधा, 8 लड़कियां गिरफ्तार

सोनीपत के पास से गुजरने वाले नेशनल हाईवे पर 44 पर बने पार्कर मॉल में एप्पल स्पा सेंटर में जिस्म फरोशी का व्यापार किया जा रहा है। इस देह के धंधे में कई युवतियां और युवक भी शामिल हैं। पुलिस ने इस देह व्यापार का पर्दाफाश किया है। पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। अब तक पुलिस ने इस मामल में स्पा सेंटर से पुलिस ने 8 युवतियां और 4 युवकों को गिरफ्तार कर लिया हैं। सभी को गिरफ्तार करने के बाद जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया हैं। सभी आरोपियों के खिलाफ इममोरल ट्रैफिकिंग एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस को मिली थी गुप्त जानकारी

बताया जा रहा है कि सोनीपत के एप्पल नाम से स्पा सेंटर में काफी लंबे समय से स्पा की आड़ में देह व्यापार चल रहा था। स्पा के नाम पर देह व्यापार से मोटी कमाई की जा रही थी। गुप्त सूचना पर कुंडली थाना पुलिस ने भारी दलबल के साथ रेडी की तो स्पा सेंटर में 8 लड़कियों और 4 युवकों को आपत्तिजनक हालात में पाया और सभी को गिरफ्तार करने के बाद थाने ले गई।

देह के व्यापार में शामिल सभी लड़कियां दिल्ली निवासी

गौरतलब है कि- देह व्यापर में शामिल सभी लड़कियां दिल्ली की रहने वाली हैं। और युवकों में 2 सोनीपत के रहने वाले, एक उत्तर प्रदेश और एक दिल्ली का रहने वाला है, सभी के खिलाफ इममोरल ट्रैफिकिंग के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

एसएचओ कुंडली रवि कुमार ने बताया कि- हमें एक गुप्त सूचना मिली थी कि- पार्कर मॉल में एप्पल स्पा सेंटर देह व्यापार चलता है, जिसके आधार पर हमने वहां छापेमारी की और वहां से 8 युवतियां और 4 युवकों को गिरफ्तार किया है, सभी आपत्तिजनकर अवस्था में थे। आरोपियों ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि- युवतियों को दिल्ली से देह व्यपार करने के लिए आए थे। पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश किया, जिसके बाद सभी आरोपियों को जेल में भेज दिया गया है।