Boycott
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

बॉलीवुड इंडस्ट्री ने फैंस को कई ऐसी फिल्में दी हैं, जो अब उनके जहन में जिंदा हैं। फैंस इन फिल्मों को चाह कर भी नहीं भूल सकते हैं। हम आपके हैं कौन, मैंने प्यार किया, कुछ-कुछ होता है, सलाम नमस्ते आदि, ये कुछ ऐसी फिल्में हैं जिन्हें प्रशंसक देख सकते हैं, लेकिन वे इनसे कभी भी बोर नहीं होते।

लेकिन इन दिनों इस इंडस्ट्री के बॉलीवुड अभिनेता या अभिनेत्री और उनकी नई फिल्में लोगों के निशाने पर हैं। जब भी कोई नई फिल्म रिलीज होने के लिए होती है तो फैंस ट्विटर पर इसका खूब विरोध (Boycott) होता है। इसकी वजह कई बार फिल्म के सीन बनते हैं, तो कई बार खुद अभिनेता या अभिनेत्री।

हालांकि फिर भी ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर लाखों की कमाई करती हैं। आज हम आपको इस आर्टिकल के जरिए कुछ ऐसी ही फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका रिलीज से पहले या बाद में फैन्स ने जमकर बहिष्कार (Boycott) किया, लेकिन ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रहीं।

Boycott होने के बाद भी इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस में की लाखों की कमाई

पद्मावत

Fans Boycott Padmaavat

2018 में, दीपिका पादुकोण की फिल्म पद्मावत रिलीज से पहले और बाद में कई विवादों में घिरी रही। इस मूवी को लेकर फैंस ने खूब हंगामा मचाया था। दरअसल, मुस्लिम शासक अलाउद्दीन खिलजी और हिंदू रानी पद्मावती के बीच एक कथित अंतरंग दृश्य के लिए फैंस ने इस फिल्म की आलोचना की और इसको बॉयकोट करने की मांग की।

वहीं, कुछ फैंस ने फिल्म के गीत घूमर का भी विरोध किया (Boycott) इसकी वजह ये थी कि गाने में पादुकोण का पेट दिखाई दे रहा था। हालांकि, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 587 करोड़ रुपये कमाए। संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में शाहिद कपूर ने महारावल रतन सिंह का किरदार निभाया है, जबकि रणवीर सिंह को अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में नजर आए।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse