टीम इंडिया की हुई हार तो, क्यों होने लगी अनुष्का की खिचाई, करने लगी ट्रेंड

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एडीलेड में खेले गए बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के पहले टेस्ट में भारतीय टीम की ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 8 विकेट से हार हुई है. बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के तीसरे दिन जोश हेजलवुड की गेंदबाजी के आगे टीम इंडिया ने हिम्मत हार दी. भारतीय टीम अब सीरीज में 0-1 से पीछे हो गई है.

अनुष्का शर्मा ट्रोल्स के निशाने पर

टीम इंडिया की हुई हार तो, क्यों होने लगी अनुष्का की खिचाई, करने लगी ट्रेंड

इन दिनों अनुष्का अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं. मगर, क्रिकेट वर्ल्ड से जुड़ी गपशप में उनका नाम खीचें जाने का ट्रेंड ख़त्म नहीं हुआ है. विराट कोहली के मैच में प्रदर्शन के कारण कई बार अनुष्का शर्मा ट्रोल्स के निशाने पर आ चुकी हैं और इस बार फिर टीम इंडिया की हार से ट्विटर पर अनुष्का का नाम ट्रेंड हो रहा है. इस हार का ज़िम्मेदार अनुष्का को ठहराकर ट्रोल्स ने उसे निशाने पर लिया है.

फैंस हुए निराश

टीम इंडिया की हुई हार तो, क्यों होने लगी अनुष्का की खिचाई, करने लगी ट्रेंड

टीम इंडिया की हार से फैंस बेहद निराश और गुस्से में हैं, क्योंकि भारत ने टेस्ट क्रिकेट में अपना न्यूनतम स्कोर (36) बनाया. इस हार को लेकर ट्विटर पर कप्तान विराट कोहली के साथ ही उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को भी जिम्मेदार ठहराया जा रहा है. फैंस के अनुसार विराट कोहली क्रिकेट से अधिक अपने परिवार को महत्वपूर्ण मानते है, इस लिये टीम या हर से उन्हे कोई लेना देना नही है. लोगो ने इस टीम इंडिया कि इस हर के बाद विराट कोहली को कप्तान के पद से हटाने कि भी मांग की है.

हार का कारण अनुष्का ही

यह पहली बार नहीं हुआ है जब विराट कोहली या टीम इंडिया के खराब प्रदर्शन को लेकर अनुष्का को ही जिम्मेदार बताया गया हो. साल 2015 के वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में भारत की हार के बाद भी इस हार का कारण अनुष्का को ही माना गया था. इस बार टीम इंडिया की हार के बाद ट्विटर पर कुछ इस तरह से अनुष्का पर जुमलेबाजी हुई है.