Bipasha Basu ने शेयर की अपने बच्चे की पहली तस्वीर, पति करण सिंह ग्रोवर के साथ खिंचवाई तस्वीर
Bipasha Basu ने शेयर की अपने बच्चे की पहली तस्वीर, पति करण सिंह ग्रोवर के साथ खिंचवाई तस्वीर

Bipasha Basu ने शेयर की अपने बच्चे की पहली तस्वीर, पति करण सिंह ग्रोवर के साथ खिंचवाई तस्वीर∼

Bipasha Basu: बॉलीवुड (Bollywood) की मशहूर अभिनेत्री बिपाशा बसु भले ही आज फिल्मी दुनिया से काफी दूर हो चुकी है। लेकिन एक अभिनेत्री के नाते सोशल मीडिया के माध्यम से वह आज भी सुर्खियों में बनी रहती है। इसके अलावा अपनी पर्सनल लाइफ के वजह से भी बिपाशा बासु (Bipasha Basu) काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है. जब से वो मां बनी है तब से वो अपने परिवार के साथ ही ज्यादा समय बिताती हैं।

अभिनेत्री बिपाशा बसु और उनके पति और अभिनेता करण सिंह ग्रोवर के घर 12 नवंबर 2022 के दिन एक नन्ही परी ने जन्म लिया था। बिपाशा ने शादी के लंबे समय बाद एक क्यूट सी बच्ची को जन्म दिया। इसलिए यह नन्हा मेहमान इन दोनों कपल के लिए बहुत ही ज्यादा प्यार लेकर आया है। लेकिन बिपाशा ने अभी तक अपनी बच्ची का चेहरा रिवील नहीं किया।

बिपाशा ने पोस्ट की बेटी की तस्वीर

अनुष्का और आलिया की तरह बिपाशा (Bipasha Basu) ने भी अपनी बेटी की तस्वीर अभी तक किसी को नहीं दिखाई है। लेकिन सोशल मीडिया के माध्यम से बिपाशा बासु आए दिन अपनी और अपने परिवार की तस्वीरें शेयर करती रहती है। इसी बीच बिपाशा बासु ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी और अपने पति करण की तस्वीर शेयर की है।

बिपाशा ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें उनके पति और अभिनेता करण सिंह ग्रोवर दिखाई दे रहे हैं। करण के कंधे पर उनकी बच्ची देवी बैठी हुई है। देवी ने पिंक हेयर बैंड लगा रखा है और पिंक कपड़े पहने हैं। लेकिन इस तस्वीर में भी बिपाशा ने अपनी बेटी का चेहरा नहीं देखने दिया। चेहरे पर वाइट हार्ट इमोजी लगाकर उसे हाइड कर दिया।

बिपाशा अपनी बेटी को लाइमलाइट से रखना चाहती हैं दूर

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सेलिब्रिटीज के बच्चों की तस्वीरें देखने के लिए फैंस हमेशा ही बेताब रहते हैं। लेकिन बिपाशा (Bipasha Basu) नहीं चाहती कि अभी उनकी बच्ची की तस्वीर लाइमलाइट में आ जाए। लिहाजा, ऐसे में उन्होंने मीडिया से दूरी बनाना ही ठीक समझा है। गौरतलब है कि सिर्फ बिपाशा ही नहीं बल्कि आलिया और रणबीर ने भी अपनी बेटी की तस्वीर अभी तक छुपा रखी है। ऐसे ही अनुष्का और विराट ने भी अपनी बेटी का चेहरा छुपा कर रखा हुआ है।

 

यह भी पढ़िये : बहुत ही हॉट और बोल्ड है शाहिद कपूर की साली, तस्वीरें देख उड़ जाएंगे आपके होश

रोहित शर्मा बने पाक क्रिकेटर जावेद मियांदाद, टॉस के दौरान दोहराया वही कारनामा, वायरल हुआ VIDEO